Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- उत्तराखंड में हुआ बड़ा सड़क हादसा, चलती रोडवेज बस के ब्रेक हुए फेल, सवारियों में मची चीख पुकार

Uttarakhand News- उत्तराखंड में हुआ बड़ा सड़क हादसा. बता दे की मसूरी (Mussoorie) में रविवार शाम Uttarakhand Transport Corporation की बस के ब्रेक हो गए। ब्रेक फेल होते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई। इसी बीच बस चालक ने सूझबूझ से करीब 20 लोगों की जिंदगी बचाई।

साथ ही वही जानकारी के मुताबिक आपको बता दे की बस संख्या UK 07 PA 3241 रंवाई घाटी (Ranwai Valley) के पुरोला (Purola) से देहरादून (Dehradun) जा रही थी। हालांकि, इसी बीच मसूरी (Mussoorie) के गांधी चौक (Gandhi Chowk) से देहरादून मार्ग कुंज भवन (Dehradun Marg Kunj Bhawan) के पास अचानक बस के ब्रेक फेल हो गए, लेकिन बस चालक ने अपनी सूझबूझ से बस को पद्मिनी निवास जाने वाले लिंक मार्ग पर चढ़ा दिया, जिससे बस रुक गई और बड़ा हादसा होने से बच गया।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि 27 January को इसी मार्ग पर Uttarakhand Transport Corporation की ही एक बस के ब्रेक फेल हो गए थे और बस ने 4 अन्य वाहनों को टक्कर मार दी थी, जिससे चारों वाहनों को भारी नुकसान हुआ था और 10 से अधिक लोग बाल-बाल बचे थे। वहीं, शहर Kotwal Arvind Chaudhary ने बताया कि गनीमत की बात तो यह है कि घटना में किसी को कोई चोट नही आई है। सभी सवारी सुरक्षित हैं।

Related posts

Uttarakhand Breaking- यूकेएसएसएससी द्वारा लिया गया बड़ा फैसला, अब दोबारा कराए जाएंगे यह 3 एग्जाम

doonprimenews

साईं ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन में मनाया गया आजादी का 75 वा अमृत महोत्सव, ध्वजारोहण के साथ शुरू हुआ कार्यक्रम

doonprimenews

Uttarakhand News- कोटद्वार पौड़ी हाईवे पर हुआ बड़ा सड़क हादसा, हादसे में हुई एक की मौत

doonprimenews

Leave a Comment