Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking- यूकेएसएसएससी द्वारा लिया गया बड़ा फैसला, अब दोबारा कराए जाएंगे यह 3 एग्जाम

Uttarakhand से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Subordinate Services Selection Commission की पूर्व में निरस्त तीन प्रतियोगी परीक्षाओं को फिर से आयोजित किया जाएगा। साथ ही वही जिसके बाद आयोग के President Jagat Singh Martolia ने कहा कि परीक्षा कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। पुनर्परीक्षा आयोजित किये जाने हेतु परीक्षा कार्यक्रम निम्नानुसार निर्धारित किया जाता है।

बता दे की Uttarakhand Subordinate Services Selection Commission को पूर्व में निरस्त 03 Competitive exams को पुनर्परीक्षा आयोजित किये जाने हेतु परीक्षा कार्यक्रम निम्नानुसार निर्धारित किया जाता है. नोटों को अवगत कराना है कि उका समस्त परीक्षा ऑफलाइन माध्यम से आयोजित की जायेगी। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि उक्त परीक्षाओं में प्रतिभाग करने वाले अभ्यर्थियों के entrance exam से एक समग्रह पूर्व जारी किये जायेंगे, जिसमें परीक्षा केन्द्र परीक्षा समय तया अन्य दिशा-निर्देशों के उपयोग www.gov.in पर उपलब्ध होने।

Related posts

तराई पूर्वी वन प्रभाग की पिछले 10 माह में बड़ी कार्रवाई, अवैध खनन में 98 लाख से ज्यादा की वसूली

doonprimenews

स्पेशल टास्क फोर्स/एन्टी नारकोटिक्स टास्क फोर्स टीम द्वारा कुल 21,360नशीले कैप्सूल तथा 2490 नशीले इन्जेक्शन (कीमत लगभग 20 लाख रूपए ) के साथ किया , 02 अभियुक्तों गिरफ्तार

doonprimenews

उत्तराखंड में चार सैनिक और पांच केंद्रीय विद्यालय जा रहे खुलने, शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत ने दी जानकारी

doonprimenews

Leave a Comment