Doon Prime News
uttarakhand

30 रूपये के लिए मालिक ने की अपने यहां काम करने वाले की हत्या, प्रशासन ने चलाया घर और गोदाम पर बुल्डोजर

बुजुर्ग महिला

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया गया है कि दिनाँक 18/05/2022 को नवाब नामक व्यक्ति जो कबाड़ का काम करता था। वहीं उसके द्वारा अपने यहाँ काम करने वाले सद्दाम के साथ पैसों के लेनदेन को लेकर कहासुनी हुई वहीं जिसके बाद नवाब व उसके साथियों द्वारा मात्र 30 रुपयों के लिए हत्या कर दी गई। जिस संबंध में कोतवाली रुद्रपुर में 320/2022 धारा 302/201/34 आइपीसी पंजीकृत किया गया तथा घटना में संलिप्त सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें – *फर्जी समीक्षा कर ग्राहकों को गुमराह करने वाली E-Commerce company पर शिकंजा, जानिए क्या है पूरा मामला*

आपको बता दें कि श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधमसिंहनगर डॉ मंजुनाथ टिसि महोदय द्वारा अपराध की गंभीरता को देखते हुए पुलिस टीम को निर्देशित किया गया था कि अभियुक्त की संपत्ति की जांच की जाए। वहीं,प्रशासन व पुलिस टीम द्वारा जांच के दौरान अभियुक्त नवाब के बारे में सूचना मिली कि उसके द्वारा अवैध रूप से अतिक्रमण कर कबाड़ का गोदाम व मकान बनाया गया है। इस पर प्रशासन द्वारा पुलिस की मौजूदगी में अभियुक्त के अवैध गोदाम व घर को जेसीबी से ढहाया गया।

Related posts

स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के अवसर CM ने किया परेड ग्राउण्ड देहरादून में ध्वजारोहण,पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों को किया सेवा पदक प्रदान।

doonprimenews

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस को मिला नया अध्यक्ष, शशि थरूर को हराकर मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) बने नए अध्यक्ष

doonprimenews

हिमाचल प्रदेश के फैक्ट्री में हुआ धमाका, 6 की मौत

doonprimenews

Leave a Comment