Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- टौंस नदी (Tons River) पर बनी ट्रॉली की रस्सी टूटने से एक 50 वर्षीय महिला की नदी में गिरने से हुई मौत, सिर में लगी थी चोट

Uttarakhand News- Uttarakhand से आज की बड़ी खबर आ रही सामने. जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि ृविकासखंड मोरी के Gram Panchayat Bhankwad में Tons River पर बनी ट्रॉली की रस्सी टूटने से एक 50 वर्षीय महिला नदी में जा गिरी। महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रॉली की रस्सी पुरानी हो गई थी, जिसे कई महीनों से बदलने की मांग की जा रही थी। लेकिन, विभाग ने इस पर ध्यान नहीं दिया।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि Gram Panchayat Bhankwad के रूणसुण नामे तोक में Public Works Department द्वारा टौंस नदी पर आवाजाही के लिए ट्रॉली का संचालन किया जाता है। रविवार को Bhankwad village निवासी 50 वर्षीय फातिमा बीबी दवा लेने के लिए त्यूणी बाजार गईं थीं।

बता दे की शाम पौने 5 बजे जब वह ट्रॉली से घर लौट रही थीं। इसी बीच अचानक ट्रॉली खींचने वाली रस्सी टूट गई और ट्रॉली पलट गई, जिससे फातिमा बीबी नदी के बीच पत्थरों में जा गिरी। सिर पर गंभीर चोट लगने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई। स्थानीय निवासी मनमोहन असवाल ने बताया कि इस ट्रॉली से लगभग 65 परिवारों का आवागमन होता है।

वहीं, आपको बता दें कि ट्रॉली की काफी समय से मरम्मत नहीं की गई थी वहीं रस्सी भी काफी पुरानी हो गई थी। कई बार लोनिवि के अधिकारियों से ट्रॉली की मरम्मत करने और रस्सी बदलने की मांग की गई थी, लेकिन विभाग ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। विभाग की लापरवाही के कारण महिला की जान चली गई।

Related posts

Kashmir में फिर हुई टारगेटेड किलिंग, एक और निर्दोष की गई जान

doonprimenews

कल नहीं होगी BJP विधायक दल की बैठक,अब इस दिन होगी बैठक और मख्यमंत्री का ऐलान

doonprimenews

देहरादून पुलिस द्वारा कोबरा गैंग के सदस्यों को अवैध मादक पदार्थों के साथ गिरफ्तार किया

doonprimenews

Leave a Comment