Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand :जागेश्वर और बदरीनाथ धाम पहुंचे मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार , टेका मत्था, विधि -विधान से की पूजा अर्चना,एक झलक पाने के लिए उमड़ी फैंस की भीड़

बड़ी खबर बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार रविवार सुबह पहले अल्मोड़ा स्थित प्रसिद्ध जागेश्वर धाम पहुंचे और इसके बाद बदरीनाथ धाम दर्शन के लिए पहुंचे। भगवान भोलेनाथ के दर्शन कर बदरी विशाल के द्वार पर मत्था टेकने के साथ ही उन्होंने विधि-विधान से पूजा-अर्चना की। उनके आने की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान उनकी एक झलक पाने को स्थानीय लोगों की भी खासी भीड़ जुटी रही।

बद्रीनाथ धाम में अक्षय कुमार


वहीं अक्षय कुमार ने कहा कि जागेश्वर धाम अलौकिक है। हर-हर महादेव के जयकारे लगाते हुए उन्होंने कहा कि उत्तराखंड को यूं ही देवभूमि नहीं कहा जाता। इसके बाद अक्षय कुमार यहां बदरीनाथ धाम के दर्शन के लिए पहुंचे। अभिनेता अक्षय कुमार पिछले कई दिनों से उत्तराखंड में हैं। इससे पहले वह बाबा केदार के दर्शन के लिए पहुंचे थे।


आपको बता दें की बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने शुक्रवार को पुलिस लाइन में वॉलीबॉल में हाथ आजमाया। एक शाम पुलिस के नाम कार्यक्रम के तहत हुए मैत्री मैच में उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ जमकर वॉलीबॉल खेला। मैच में आईपीएस अधिकारी और पुलिस के खिलाड़ी भी शामिल रहे। इस दौरान एक मैच अक्षय कुमार की टीम ने तो दूसरा मैच एडीजी अमित सिन्हा की टीम ने जीता।

यह भी पढ़े Chardham Yatra :केदारनाथ और बदरीनाथ में वीआईपी श्रद्धालुओं से अबतक 24 लाख रूपये कमा चुकी बीकेटीसी, मुख्यमंत्री धामी, अक्षय कुमार, कंगना रनौत समेत कई VIP ने किए दर्शन*


दरअसल,अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों उत्तराखंड आए हुए हैं।वह मसूरी और इसके आसपास के इलाकों में शूटिंग कर रहे हैं। इसी बीच पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार के आमंत्रण पर अक्षय कुमार पुलिस लाइन देहरादून पहुंचे थे।इससे पहले वह 2021 में भी देहरादून पुलिस लाइन में शूटिंग कर चुके हैं।पुलिस ने एक शाम पुलिस के नाम कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस दौरान यहां पर वॉलीबॉल के दो मैच भी खेले गए।

Related posts

 बदरीनाथ धाम पहुंचीं डिंपल यादव , पूजा-अर्चना कर लिया आशीर्वाद , राहुल गांधी ने केदारनाथ धाम में की सांयकालीन आरती

doonprimenews

पिथौरागढ़ मेलापानी मे बनेगी कुमाऊँ की सबसे बड़ी झील, तैयार हो रहा एक और डिस्टिनेशन

doonprimenews

Uttarakhand में टीचरों को भी मिलेंगे free tablet, केंद्र सरकार इन शिक्षकों को देगी 10 हजार रूपये

doonprimenews

Leave a Comment