Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand- यहां हुआ बहुत बड़ा सड़क हादसा, हादसे में हुई 2 लोगों की मौके पर ही मौत, Police और SDRF Team द्वारा चलाया गया Search और Rescue अभियान।

स्कूली

आपको तो पता ही है कि सड़क हादसों की दृष्टि से Uttarakhand राज्य हमेशा से संवेदनशील रहा है। जहां के टेढ़ी-मेढ़ी पहाड़ी रास्तों में लगातार सड़क दुर्घटनाओं का खतरा बना रहता है। Uttarakhand एक ऐसा राज्य है जहां रोज एक नई दुर्घटना की खबर सामने आ ही जाती है। तो ऐसी ही एक खबर घाट Pithoragarh National Highway से सामने आ रही है। जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि एक पिकअप वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

बता दे की घाट Pithoragarh National Highway में 11 देवी के पास एक पिकअप वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़े- लोहे और Cement के दामों में आई बड़ी गिरावट, घर बनाने का सपना देखने वाले हो जाये तैयार

वही, Pithoragarh के आपदा प्रबंधन विभाग से मिली सुचना के मुताबिक बताया जा रहा है की एक पिकअप वाहन Pithoragarh से चंपावत की तरफ जा रहा था, ठीक उसी समय सुबह के समय वाहन ग्यारहदेवी के पास डिवाइडर से टकराकर सड़क पर ही पलट गया। वाहन में सवार चार लोग गाड़ी से छिटक कर 150 Meter गहरी खाई में जा गिरे। वही, जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची Police और SDRF Team द्वारा Search और Rescue अभियान चलाया गया। जिसके बाद चारों घायलों को Rescue कर जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां 2 लोगों को Doctors ने मृत घोषित कर दिया, तो गंभीर रूप से घायल 2 लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। गाड़ी में सवार सभी लोग Uttara Pradesh के रहने वाले हैं जो Pithoragarh में दरी और मैट बनाने का काम किया करते थे। साथ ही वही दुर्घटना की वजह ड्राइवर को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है।

Related posts

बड़ी खबर : Yashwant Sinha बने विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार, ये नेता कर चुके थे इनकार

doonprimenews

कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक कल, इन दिग्गजों पर दाव खेलने की तैयारी

doonprimenews

Uttarakhand : प्रदेश में अगले 6 महीने तक हड़ताल पर लगा दी गई रोक , चारधाम यात्रा व आपदा सीजन के चलते प्रदेश में एस्मा लागू .

doonprimenews

Leave a Comment