Doon Prime News
uttarakhand dehradun

Uttarakhand Encroachment Removal Action : अतिक्रमण हटाने के नाम पर किसी का नहीं होगा उत्पीड़न, लैंड जिहाद पर कार्रवाई रहेगी जारीः CM धामी

Uttarakhand Encroachment Removal Action : उत्तराखंड में अतिक्रमण हटाने के लिए चल रहे अभियान को लेकर लोगों का विरोध बढ़ता जा रहा है। इस विरोध को देखते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आश्वस्त किया है कि अतिक्रमण हटाने के नाम पर किसी भी व्यक्ति का उत्पीड़न नहीं किया जाएगा।

धामी ने कहा कि वन भूमि में लैंड जिहाद के रूप में जो प्रतीक खड़े हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि यह कार्रवाई किसी धर्म या समुदाय के खिलाफ नहीं है। यह कार्रवाई अवैध अतिक्रमण के खिलाफ है।

धामी ने कहा कि अतिक्रमण हटाने के लिए एक समिति का गठन किया गया है। समिति को यह सुनिश्चित करना होगा कि अतिक्रमण हटाने के दौरान किसी भी व्यक्ति का उत्पीड़न न हो।

धामी के इस बयान के बाद भी लोगों का विरोध कम होने के आसार नहीं हैं। लोगों का कहना है कि सरकार अतिक्रमण हटाने के नाम पर गरीबों को परेशान कर रही है।

विपक्षी पार्टियों ने भी सरकार पर अतिक्रमण हटाने के नाम पर गरीबों को परेशान करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सरकार को इस अभियान को तुरंत बंद करना चाहिए।

उत्तराखंड में अतिक्रमण हटाने के लिए चल रहा अभियान एक विवादास्पद मुद्दा बन गया है। इस अभियान को लेकर लोगों में काफी नाराजगी है।

Related posts

मसूरी रोड पर कोलूखेत में टोल टैक्स के पास हुआ हादसा, दिल्ली का एक युवक खाई में गिरा एसडीआरएफ ने रेस्क्यू कर बचाया

doonprimenews

आज दिल्ली दौरे पर जाएंगे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, गुजरात में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में हो सकते हैं शामिल

doonprimenews

सोल क्षेत्र मे बादल फटने की खबर, लगातार बढ़ रहा प्राणमती नदी का जलस्तर, देखें वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment