Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand :सीएम धामी ने सिलक्यारा रेस्क्यू ऑपरेशन में टनल की खुदाई करने वाले 12रैट माइनर्स को किया सम्मानित,50-50हजार रूपये दी सम्मान राशि

बड़ी खबर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सिलक्यारा रेस्क्यू ऑपरेशन में टनल की खुदाई में अहम भूमिका निभाने वाले 12 रैट माइनर्स को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। साथ ही उन्होंने सभी रैट माइनर्स को 50-50 हजार रुपये की सम्मान राशि के चेक भी प्रदान किए।


बता दें की गुरुवार को सीएम आवास में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि रैट माइनर्स ने अपनी जान की परवाह किये बिना कठिन परिस्थितयों में टनल में खुदाई, सफाई और पाइप को काटने का कार्य किया। सिलक्यारा रेस्क्यू ऑपरेशन को सफलता तक पहुंचाने में रैट माइनर्स का बहुत बड़ा योगदान रहा।

यह भी पढ़े –*Uttarakhand:मूल निवास प्रमाणपत्र धारकों को स्थायी निवास प्रमाणपत्र देने की नहीं है बाध्यता,युवा और संस्कृतिकर्मी के मुखर होने के बाद सीएम ने दिए निर्देश*


वहीं उन्होंने कहा कि जिस लगन और परिश्रम से हमारे रैट माइनर्स ने इस रेस्क्यू अभियान को सफल बनाने में अन्य एजेंसियों के साथ योगदान दिया, इसके लिए सभी रैट माइनर्स बधाई के पात्र हैं। उन्होंने अभियान में योगदान देने वाले सभी लोगों का भी प्रदेश की जनता की ओर से आभार व्यक्त किया।

Related posts

Uttarakhand :राहत भरी खबर….. आज से यहाँ मिलेगा सस्ता टमाटर, लगाए जायेंगे 4काउंटर, मंडी समिति की बैठक में लिया गया फैसला

doonprimenews

उत्तराखंड में कावड़ यात्रा आज से शुरू,पुलिसकर्मियों ने ड्यूटी के लिए कमर कसी

doonprimenews

हाईकोर्ट से अनुमति मिलने के बाद भी नहीं बन पाए नियम,नर्सिंग भर्ती के लिए फाइलों में ही घूम रही सेवा नियमावली

doonprimenews

Leave a Comment