Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking- सिनर्जी अस्पताल जीएमएस रोड के नजदीक स्कूटी सवार दो लड़के को गिरा देख Chief Minister Dhami ने रुकवाया अपना काफिला

Chief Minister

Uttarakhand से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की सड़क पर चोटिल लड़कों को देख Chief Minister Pushkar Singh Dhami द्वारा अपना काफिला रुकवा दिया गया। जिसके बाद वह गाड़ी से नीचे उतरे और सड़क किनारे खड़े लड़कों के पास पहुंचे। जिस समय वहां भारी भीड़ जमा हो गई। Chief Minister ने लड़कों को तुरंत अस्पताल भिजवाया। 

बता दे की गुरुवार को Wadia Institute से वापसी के दौरान Synergy Hospital GMS Road के नजदीक स्कूटी सवार दो लड़के गिर गए। वही जिसके बाद सड़क पर चोटिल बच्चों को देख Chief Minister Pushkar Singh Dhami ने अपने काफिले को रुकवाया। दोनों लड़कों का उन्होंने हालचाल जाना और काफिले में चल रही पायलट कार से उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़े- Uttarakhand Cabinet- THDC के साथ मिलकर दुर्गम और महंगी बिजली पर होगा काम, कैबिनेट ने इस पर लगाई मुहर

साथ ही वही जिसके बाद Chief Minister Pushkar Singh Dhami ने दुपिहया वाहन चलाते समय हेलमेट पहनने की अपील की। उन्होंने कहा कि हेलमेट हमारी ही जिंदगी के लिए जरूरी है। ट्रेफिक नियमों का पालन करना हर नागरिक का कर्तव्य है। स्कूटी से गिर कर चोटिल हुए दो लड़कों को भी Chief Minister ने हेलमेट जरूर पहनने की सलाह दी। 

Related posts

पूर्व विधायक ने जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को जनपद में अतिवृष्टि से प्रभावित ग्रामीणों के समस्याओं से संदर्भित ज्ञापन सौंपा

doonprimenews

Single Use plastic के विकल्पों का होगा अध्ययन, मुख्य सचिव ने दिए यह आदेश

doonprimenews

बड़ी खबर: वन भूमि में धार्मिक अतिक्रमण हटाने के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त, काफी समय से चल रही है कार्रवाई।

doonprimenews

Leave a Comment