Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking- नामी मिर्गी रोग विशेषज्ञ के रिजॉर्ट में चल रहे कसीनो का पुलिस ने किया भंडाफोड़, ऋषिकेश कोतवाली का सिपाही भी शामिल

Uttarakhand News- Uttarakhand से आज की बड़ी खबर आ रही सामने. जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Rishikesh में चर्चित Epilepsy specialist RK Gupta के Pauri district के Ganga Bhogpur में बने Neeraj Forest Resort के Wellness Center में चल रहे कसीनो का पुलिस ने बृहस्पतिवार की रात भंडाफोड़ करते हुए 37 लोगों को दबोच लिया। बता दे की इनमें 5 महिलाएं और Rishikesh Kotwali का सिपाही भी शामिल है। पुलिस ने 5 Lakh से ज्यादा का कैश, 3,993 कसीनो चिप्स, 37 मोबाइल फोन, 6 शराब की बोतलें भी बरामद की हैं।

बता दे की Pauri के Laxman Jhula Police Station में पुलिस ने रिजार्ट Owner RK Gupta, Manager Sahil Grover, Front Office Manager Rahul Gupta और Delhi के विशाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने रिजार्ट के Wellness Center को भी सील कर दिया है। वही, SSP Pauri Shweta Choubey ने बताया, सूचना मिली थी कि Neeraj Forest Resort में पिछले 2 दिनों से अवैध कसीनो का संचालन हो रहा है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि जिसकी खबर मिलते ही ASP Kotdwar Jaya Baloni और CO Srinagar Ravindra Chamoli के नेतृत्व में टीम बनाई गई। जिसके बाद टीम ने बृहस्पतिवार देर रात रिजॉर्ट में छापा मारकर 5 महिलाओं और एक सिपाही समेत 37 लोगों को जुआ खेलते हुए पकड़ लिया। पुलिस ने मौके से 5 Lakh 16 रुपये नकद, कसीनो चिप्स, ताश की गड्डियां, मोबाइल फोन, लग्जरी गाड़ियां भी बरामद कीं। जिसमें Haridwar, Delhi और UP के बिजनौर के निवासी हैं। बताया, जुआ खिलवाए जाने के अलावा बेसमेंट में शराब भी परोसी जा रही थी।

वहीं, SSP के मुताबिक, जुआ खेलने वालों को कैश के बदले कसीनो चिप्स दिए जाते हैं। आयोजक जुए की रकम का पांच प्रतिशत हिस्सा रखकर बाकी रकम जीतने वाले को ऑनलाइन ट्रांसफर करते हैं। पुलिस की ओर से इनके बैक खातों की जानकारी की जा रही है। बताया, कसीनो का मास्टरमाइंड शिवालिक नगर हरिद्वार का विशाल है। ऑनलाइन ग्रुप के माध्यम से सभी लोगों को जोड़ा था।

जानिए कौन-कौन गया पड़ा

विशाल कर्णवाल, विनीत कुमार काला, ललित चौहान, रामकुमार चौहान, ओमप्रकाश हरिद्वार, धनीराम, मंजीत कुमार, कृष्ण दय्या, प्रमोद गोयल, कपिल मेहता, दिनेश कुमार गोयल, गुरुमीत कौर, प्रदीप, रतन जोत, धर्मेंद्र, सरबजीत, अशोक, प्रीतम सिंह, भावना पांडेय, इंद्रा, रमीता श्रेष्टा, चीजा खोड़गा, प्रवीन मित्तल, मोहित सिंघल, राजेश सभी दिल्ली, हरभजन, अमित, आदित्य कुमार, अमर सिंह, नादिम सभी बिजनौर, दिलबर रावत निवासी ग्राम बुकंडी, पौड़ी गढ़वाल और ऋषिकेश कोतवाली में तैनात सिपाही विनीत।

Related posts

उत्तराखंड की अंतरराष्ट्रीय सीमा पर जल्द लगेंगे BSNL के टावर, निगम ने शासन को भेजा प्रस्ताव

doonprimenews

Uttarakhand :प्रदेश भर में आज से शुरू हुई उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद की ओर से संचालित हाईस्कूल की परीक्षाएं,पहले दिन हिंदी का हुआ पेपर

doonprimenews

मुख्यमंत्री ने की प्रवासी उत्तराखण्डियों से अपनी जन्म भूमि के किसी दुर्गम क्षेत्र के गांव को गोद लेने की अपील

doonprimenews

Leave a Comment