Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking News- चमोली में देर रात फटा बादल, उफान पर आई नदियां, देखकर सहमे लोग

1- इस बार की भारी बारिश ने ढाया कहर.

2- इस बार कई जिलों में भारी बारिश ने किया भारी नुकसान

3- थराली के सोल क्षेत्र में देर रात बादल फटा

Uttarakhand से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि राली क्षेत्र में एक बार फिर से भारी बारिश की वजह से मुश्किलें पैदा हो गई। खबर है कि देर रात थराली के सोल छेत्र में बादल फटने की घटना हुई है।

साथ ही आपको बता दें कि बादल फटने के बाद Pranmati River का जलस्तर खतरे के निशान से ऊपर बहने लगा। साथ ही Pindar River भी उफान पर आ गई। नदियों का पानी लोगों के घरों व शिव मंदिर में घुस गया। इससे भारी नुकसान हुआ है। कई घर क्षतिग्रस्त हो गये हैं।

बता दे की जनपद में लगातार हो रही बारिश के चलते स्थानीय लोगों को बहुत नुकसान हो चुका है। अब बारिश की एक-एक बूंद से लोगों में दहशत का माहौल बन रहा है। जिसके बाद से थराली क्षेत्र में देर रात को Local police और Administration की टीम ने लोगों को सुरक्षित स्थानों पर जाने के लिए जागरूक किया। अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। लेकिन लोगों की मकानों और भूमि को भारी क्षति पहुंचा है।

सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि Tharali Town के पास Pindar River का प्रवाह क्षेत्र है। इससे पूर्व भी Pindar River कई बार इस क्षेत्र में बड़ा नुकसान कर चुकी है। ऐसे में लगातार हो रही बारिश के चलते और Pindar River के जलस्तर बढ़ने से लोगों में खौफ का माहौल बन गया है। तो वही Police Administration और स्थानीय युवा लगातार लोगों की सुरक्षा को लेकर सजग हैं।

वही, एक तरफ Social Worker Mahavir Bisht ने बताया कि क्षेत्र में भारी बारिश ने काफी नुकसान पहुचाया है। दर्जनों गांवों को जोड़ने वाले सम्पर्क मार्ग क्षतिग्रस्त हो गए हैं। कई मकान खतरे की जद में आ गए हैं। देर रात हुई बारिश से शिव मंदिर भी मलबे की चपेट में आ गया है।

Related posts

उत्तराखंड : खटीमा के गौरव पोखरियाल ने उत्तीर्ण की NEET परीक्षा । जानिए पूरी खबर ।

doonprimenews

देहरादून के मालदेवता डिफेंस कॉलेज की बिल्डिंग नदी में समाई, देखिए VIDEO

doonprimenews

उत्तराखंड में गणेश चतुर्थी की धूम, राम मंदिर वाली मूर्तियों की बंपर डिमांड

doonprimenews

Leave a Comment