Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking- उत्तराखंड में हुआ बड़ा सड़क हादसा, हादसे में पति-पत्नी सहित तीन साल की बेटी की हुई मौत

Uttarakhand के पहाड़ी इलाकों में सड़क दुर्घटनाओं के मामले सामने आ रहे हैं! वहीं, ऐसा ही एक दुर्घटना का मामला Roorkee से सामने आ रहा है. Uttarakhand के Roorkee में मंगलवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। बता दें कि Tractor Trolley ने एक बाइक को टक्कर मार दी। इस दौरान हादसे में दंपती और उनकी 3 साल की बेटी की मौत हो गई। वहीं, दूसरी बच्ची को हल्की चोटें आई हैं।

साथ ही वही पुलिस से मिले सूत्रों के मुताबिक आपको बता दें कि Roorkee के पुहाना निवासी सोनू उर्फ इरशाद अपनी पत्नी नाजमा के साथ पुरकाजी से घर लौट रहा था। उनके साथ उनकी 2 बच्चियों भी थीं। हालांकि, जैसे ही वह झबरेड़ा के पास पहुंचे तो सामने से आ रही है Tractor Trolley ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे सोनू, नाजमा और एक बच्ची की मौके पर जान चली गई।

वही, आपको बता दें कि जैसे ही यह घटना घटित हुई उसके तुरंत बाद ट्रैक्टर चालक वाहन से फरार हो गया। जिसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को Roorkee के Civil Hospital पहुंचाया।

तो वही जैसे ही इस बात की खबर परिजनों को और ग्रामीणों को मिली उसके तुरंत बाद ही बड़ी संख्या में परिवारजन व ग्रामीण Civil Hospital पहुंचे और घटना की जानकारी ली। वही, SHO Jhabreda Dharmendra Rathi ने बताया कि ट्रैक्टर चालक की तलाश की जा रही है। पंचनामा भरकर शवों पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Related posts

Uttarakhand: देवभूमि में संपन्न हुआ आचार्य प्रमोद कृष्णम के पुत्र का विवाह, वीआईपी व राजघराने के लोग पहुंचे, पीएम मोदी ने भी दी बधाई

doonprimenews

DIG गढ़वाल परिक्षेत्र ने गंगनानी में एसडीआरएफ और पुलिस टीम तैनात करने की दी स्वीकृति, जाना उत्तरकाशी में घायलों का हालचाल

doonprimenews

देहरादून पुलिस द्वारा कोबरा गैंग के सदस्यों को अवैध मादक पदार्थों के साथ गिरफ्तार किया

doonprimenews

Leave a Comment