Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking- उत्तराखंड में हुआ बड़ा हादसा, करंट लगने से एक शिक्षक की हुई मौत

भीमताल में करंट लगने से हुआ बड़ा हादसा. बता दे की नगर के Gorakhpur Square पर पोल से करंट लगने के दौरान शिक्षक की मौत हो गई। खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि okhalkanda में तैनात शिक्षक इन दिनों ट्रेनिंग के लिए भीमताल स्थित डायट में आए थे। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

साथ ही वही SI Arun Rana ने बताया कि शनिवार देर शाम एक युवक को करंट लगने की सूचना मिली। उन्होंने बताया कि गौरव पुरोहित (33) पुत्र बृजमोहन निवासी पीरूदारा रामनगर शनिवार को अपने 3 शिक्षक साथियों के साथ Gorakhpur चौराहे पर पहुंचे थे। राणा ने बताया कि सभी ने वहां एक रेस्टोरेंट में खाना खाया। इसके बाद गौरव पुरोहित और अन्य दोस्त सड़क पर पहुंचे। सड़क किनारे स्थित एक पोल में हाथ लगने से गौरव को करंट लग गया।

हालांकि, करंट लगते ही गौरव अचेत हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर साथी उन्हें Bhimtal CHC लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने गौरव को मृत घोषित कर दिया। वही, SI Arun Rana ने बताया कि दोस्तों ने बताया कि वे भीमताल डायट में ट्रेनिंग में आए हुए हैं। पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। इकलौते बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। शिक्षक अपने पीछे दो बच्चों का परिवार छोड़ गए।

Related posts

Uttarakhand :अप्रैल अंत तक बदला रहेगा मौसम का मिजाज,3500मीटर से अधिक ऊंचाई वाले इलाकों में बारिश -बर्फबारी की संभावना

doonprimenews

जन कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन की स्थिति का लिया जायजा

doonprimenews

Breaking news- Pushkar Singh Dhami ,कर्नल कोठियाल, हरीश रावत की हुई हार।

doonprimenews

Leave a Comment