Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking- मसूरी में बने एक लकड़ी के होटल में लगी भीषण आग, आग लगते ही पूरे इलाके में मचा हड़कंप

Uttarakhand News- Uttarakhand से बड़ी खबर आ रही सामने. जहां सूचना के अनुसार बताया जा रहा है कि Uttarakhand के Mussoorie City में Kuldi Camel Back में Hotel Rink में भीषण आग लग गई। बता दे की आग लगते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। वही, जिसके बाद सूचना पर फायर और पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। टीम आग बुझाने में जुटी है। आग की घटना से आसपास दहशत का माहौल है। आग से अभी तक किसी भी प्रकार की जनहानि की खबर नहीं है।

साथ ही वही आपको बता दें कि वहां के स्थानीय लोगों का यह कहना है कि होटल में शॉर्ट सर्किट से आग लगी है। सुबह करीब 5 बजे लोगों ने होटल से धुआं और आग की लपटों को देखा। आग से किसी तरह की जनहानि नही हुई। फायर ब्रिगेड आग बुझाने में जुटी है। हालांकि, वही जब होटल में आग लगी तब होटल के नीचे सड़क पर खड़े 3 वाहन भी आग की चपेट में आए गए हैं।

बता दें कि Camel Back में सड़क पर खड़े वाहनों के कारण फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को मौके पर ले जाने में मुश्किल हुई। आग बुझाने के लिए स्थानीय लोग भी सहयोग कर रहे। वही, आपको यह भी बता दे कि जिस होटल में आग लगी थी वह होटल अधिकांश रूप से लकड़ी का बना था। होटल मालिक को खिड़की तोड़कर दमकल कर्मचारियों ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया है। होटल में निर्माण कार्य चल रहा था।

Related posts

ग्लोबल इनवेस्टर समिट 2023 की पूर्व संध्या पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इन्वेस्टर डैलिगेट से की मुलाकात

doonprimenews

मोदी की जनसभा में शामिल न होने की धमकी, इंटरनेशनल नंबर से कश्मीरियों को आ रहे धमकी भरे कॉल, ISI की साजिश

doonprimenews

Lok Sabha Election 2024: उत्‍तराखंड की सभी पांच सीटों पर स्थिति साफ, मैदान में डटे 55 प्रत्याशी

doonprimenews

Leave a Comment