Doon Prime News
Breaking News

कल दोपहर प्रधानमंत्री करेंगे बी20 समिट इंडिया 2023 को संबोधित । ट्वीट करके दी जानकारी ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है । हर खबर , हर संदेश वह अपने ट्विटर अकाउंट और इंस्ट्राग्राम पर डालते रहते है ।

रात करीबन 9 बजे नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर पर एक जानकारी दी । प्रधानमंत्री ने कल बी20 समिट इंडिया को संबोधित करने की बात कही है । 26 अगस्त करीबन 12 बजे मोदी बी20 समिट इंडिया 2023 को संबोधित करेंगे । मोदी ने कहा की यह संबोधन आर्थिक विकास को आगे लायेगा ।

मोदी ने देर रात ट्वीट कर कहा : कल, 27 अगस्त को दोपहर 12 बजे, मैं बी20 समिट इंडिया 2023 को संबोधित करूंगा। यह मंच व्यापार जगत में काम करने वाले हितधारकों की एक विस्तृत श्रृंखला को एक साथ ला रहा है। यह सबसे महत्वपूर्ण G20 समूहों में से एक है, जिसका स्पष्ट ध्यान आर्थिक विकास को बढ़ावा देने पर है।

ट्वीट करते ही करीबन छे हजार लोगो से ज्यादा ने इसे देखा । इसी के साथ दो हजार से ज्यादा लोगों ने इसे रीट्वीट भी किया । कई लोगो ने कल के इस कार्यक्रम को लेकर अपना उत्साह दिखाया ।

चंद्रयान 3 की सफलता पर भी मोदी ने ट्वीट कर लोगो को बधाई दी थी यही नहीं एक संबोधन में उनके आंखो से आसू तक आ गए थे ।अब कल का ये संबोधन क्या सच में कोई खास बदलाव लाएगा ये देखने वाला रहेगा ।

Related posts

हरिद्वार पुलिस ने उठाया extortion के खेल से पर्दा , दिल्ली से दबोचा नटवरलाल, मांगी ₹20 लाख की फिरौती

doonprimenews

यूपी में फ‍िर बदनाम हुई खाकी, 10 हजार रुपए र‍िश्वत लेते रंगे हाथों पकड़े गए दारोगाजी; एंटी करप्शन टीम ने दबोचा।

doonprimenews

ISIS से अधिक खतरनाक क्यों है हमास, बाइडेन- नेतन्याहू मुलाकात के मायने समझिए। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment