Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand: पीएम मोदी के दौरे से पहले CM Dhami सभा स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे बदरीनाथ

DA

बीते आठ साल की तरह इस बार भी Prime Minister Narendra Modi सैनिकों के साथ Diwali मनाएंगे। बता दे की इस क्रम में Prime Minister Narendra Modi शुक्रवार को केदारनाथ जाएंगे। सैनिकों के साथ Diwali मनाने से पहले PM Kedarnath और Badrinath के दर्शन करेंगे।

यह भी पढ़े- पिता पर दो नाबालिग बेटियों से दुष्कर्म करने की कोशिश करने का आरोप, पीड़ित बच्चियों की माँ ने आरोपी पति पर बेटियों को देह व्यापार। में धकेलने का भी आरोप लगाया है।

वहीं, राज्य के Chief Minister Pushkar Singh Dhami बदरीनाथ पहुंचे हैं। बता दे की Chief Minister Pushkar Singh Dhami ने बदरीनाथ धाम के माना स्थित सभा स्थल का निरीक्षण किया। जिसके बाद Dhami द्वारा बद्रीनाथ में चल रहे कार्यों का निरीक्षण किया गया। उन्होंने कहा कि धाम के मास्टर प्लान पर तेज़ी से काम चल रहा है और साथ ही इसको पूरा करने का लक्ष्य December 2023 रखा गया है। PM माना गांव जाएंगे और स्थानीय लोगों से मिलकर जनसभा को संबोधित करेंगे। 

Related posts

Uttarakhand Chardham Yatra 2024- बदरीनाथ धाम (Badrinath Dham) के कपाट 12 मई को ब्रह्ममुहुर्त में खुलेंगे, बसंत पंचमी के शुभअवसर पर कपाट खुलने की तिथि तय की गई घोषित

doonprimenews

विजय दिवस के अवसर पर सीएम धामी ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि,साथ ही सैन्य परिवारों को दी निशुल्क यात्रा की सौगात

doonprimenews

Rishikesh :अपराध का अड्डा बनी धर्मनगरी,बीच सड़क पर असामाजिक तत्वों ने करी फायरिंग, मचा हड़कंप, यहाँ देखें वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment