Doon Prime News
uttarakhand

पिता पर दो नाबालिग बेटियों से दुष्कर्म करने की कोशिश करने का आरोप, पीड़ित बच्चियों की माँ ने आरोपी पति पर बेटियों को देह व्यापार। में धकेलने का भी आरोप लगाया है।

दुष्कर्म

एक पिता पर दो नाबालिग बेटियों से दुष्कर्म करने की कोशिश करने का आरोप लगा है। पीड़ित बच्चियों की माँ ने आरोपी पति पर बेटियों को देह व्यापार। में धकेलने का भी आरोप लगाया है। कोतवाली क्षेत्र के निवासी एक महिला ने पुलिस को सौंपी तहरीर में बताया कि सिडकुल में नौकरी करती है, जबकि उसका पिता बेरोजगार है।

महिला के चार बच्चे हैं, जिसमें 12 वर्षीय और 14 वर्षीय दो बेटियां भी हैं। महिला का आरोप है कि उसका पति बेटियों के साथ मारपीट करता है और उन्हें देह व्यापार करने के लिए मजबूर करता है। महिला ने बताया की रविवार को घर में सभी लोग सो रहे थे। आरोप है कि देर रात करीबन 2:00 बजे उसका पति बेटियों के साथ छेड़छाड़ कर रहा था।

अचानक बेटियों की नींद खुली तो उन्होंने शोर मचा दिया। इसी दौरान महिला ने देखा की पति ने हाथ में चाकू ले रखा है उसने पति का विरोध किया तो आरोपी पति ने महिला और बेटियों के साथ मारपीट शुरू कर दी और तीनों को घर से बाहर निकाल दिया।

यह भी पढ़े – IND vs NZ LIVE Streaming: आज है भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वार्म-अप मैच, जानिए कब और कहा देख सकते है सीधा लाइव मुकाबला

महिला बेटियों के साथ पूरी रात सड़क पर घूमती रही

रात भर महिला बेटियों के साथ सड़क पर घूमती रही। इसके बाद अगले दिन महिला ने कोतवाली में शिकायत दर्ज करवाई। कोतवाली पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ़ आईपीसी की धारा 376/ 511 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली। सीओ सिटी आशीष भारद्वाज ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया जाए।

Related posts

आने वाले कुछ दिनों में हिमस्खलन और बर्फबारी की चेतावनी के चलते एसडीआरएफ को अलर्ट रहने के निर्देश जारी।

doonprimenews

Breaking News- उत्तराखंड एसटीएफ को मिली बड़ी कामयाबी साइबर फ्रॉड में करोड़ों का चूना लगाने वाले नाइजीरियन गैंग का किया पर्दाफाश

doonprimenews

Uttarakhand Weather: उत्तराखंड में बदला मौसम का मिजाज, पहाड़ों में बारिश से तापमान में गिरावट; हिमपात के आसार।

doonprimenews

Leave a Comment