Doon Prime News
udhamsinghnagar

Khatima :कार ने दो स्कूटी सवार तीन महिला समेत चार लोगों को रौंदा, एक ही परिवार के हैं सभी मृतक, मचा कोहराम, कार चालक फरार

खबर राष्ट्रीय राजमार्ग चकरपुर-बनबसा जंगल के बीच जुरिया नाले के समीप एक कार सवार ने दो स्कूटी सवार तीन महिला समेत चार लोगों को रौंद दिया। मृतक एक ही परिवार के हैं। पुलिस ने सभी के शवों को सुरक्षित मोर्चरी में रखवा दिया है। साथ ही परिजनों को सूचना दे दी है। घटना की सूचना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।


जी हाँ,गोयल कॉलोनी मुडेली निवासी 60 वर्षीय नेम बहादुर चंद पुत्र देव बहादुर चंद अपनी पत्नी 55 वर्षीय धाना देवी उर्फ सरस्वती देवी, 27 वर्षीय वर्षीय बहू नर्मदा चंद एवं भाई की पत्नी 42 वर्षीय कल्पना चंद के साथ दो स्कूटी पर सवार होकर शनिवार की सुबह पड़ोसी देश नेपाल के महेंद्र नगर गए थे। बताते हैं कि उनकी वहां रिश्तेदारी है और बहू का भी मायका है।


वहीं दोपहर में जब वह घर लौट रहे थे। इसी दौरान चकरपुर बनबसा जंगल के बीच जुरिया नाले के समीप कार ने आगे पीछे चल रही उनकी दोनों स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी से छिटक कर दो महिलाएं राजमार्ग किनारे झाड़ी में जा गिरी। घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया।


बता दें की सूचना पर चकरपुर चौकी प्रभारी प्रियांशु जोशी मौके पर पहुंचे। साथ ही एसएसआई अशोक कुमार भी दल बल के साथ घटनास्थल पर आ पहुंचे। उन्होंने तीनों को 108 सेवा से अस्पताल पहुंचाया। एसएसआई कुमार ने नेम बहादुर को अपनी कार से अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़े –*Uttarkashi :नहीं थम रहा लोगों का आक्रोश,व्यापारियों ने बाजार में दुकानें की बंद,यात्रियों को करना पड़ रहा दिक्कतों का सामना*


जहां चिकित्सकों ने उन्हें भी मृत घोषित कर दिया। सभी मृतक एक ही परिवार के हैं। नर्मदा के पति की एक साल पहले ही मौत हुई है। वहीं पुलिस क्षेत्राधिकारी वीर सिंह अस्पताल पहुंचकर परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया। फिलहाल पुलिस शवों के पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराने की तैयारी में जुटी हुई है। पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है।

Related posts

सितारगंज में NH -74 में हुआ भीष्ण सड़क हादसा,ट्रक और स्कूल बस आपस में भिड़ी, 2की मौत सीएम धामी ने किया सहायता राशि देने का एलान

doonprimenews

Udham Singh Nagar :अमेरिका से आई एक कॉल और बच गई युवती की जिंदगी, जानें क्या है ये पूरा मामला

doonprimenews

Rudrapur :मामूली विवाद में एक युवक की करी थी दोनों भाइयों ने हत्या, एक महीने बाद भी नहीं गिरफ्तार कर पाई पुलिस

doonprimenews

Leave a Comment