Doon Prime News
uttarakashi

Uttarkashi :पुरोला में प्रशासन ने नहीं दी किसी भी संगठन को महापंचायत करने की अनुमति, जरूरत पड़ी तो लागू होगी धारा 144

बड़ी खबर पुरोला में महापंचायत की अगुवाई को लेकर प्रधान संगठन पुरोला बैकफुट पर आया। प्रधान संगठन पुरोला ने बीते सोमवार को एसडीएम को ज्ञापन सौंप कर महापंचायत करने की सूचना एसडीएम पुरोला को दी थी। वहीं अब ब्लॉक प्रधान संगठन के अध्यक्ष अंकित रावत ने आज मंगलवार को एसडीएम को दिए ज्ञापन में कहा कि महापंचायत को लेकर प्रधान संगठन किसी प्रकार की अगुवाई नहीं करेगा।

बता दें की ब्लॉक प्रधान संगठन के अध्यक्ष ने कहा कि क्षेत्रीय हित में वह जनता के साथ हैं। साथ ही महापंचायत में अगर कोई कानून का उल्लंघन होता है। तो उसमें उनकी कोई जिम्मेदारी नहीं रहेगी। प्रधान संगठन का अभद्रता करने वालों से कोई नाता नहीं रहेगा। कानून का उल्लंघन करने वाले की स्वयं की जिम्मेदारी होगी।


वहीं विश्व हिन्दू परिषद ने पुरोला में महापंचायत की सूचना ज्ञापन के माध्यम से प्रशासन को दी है। जिला मुख्यालय में भी हिन्दू परिषद के नेताओं के आने की संभावना है। जिसको लेकर पुलिस और प्रशासन ने कमर कस ली है। एसपी अर्पण यदुवंशी ने कहा कि महापंचायत को लेकर किसी भी संगठन को अनुमति नहीं दी जायेगी। अगर आवश्यकता पड़ी तो धारा 144 लागू की जाएगी। जिसकी लगभग पूरी तैयारी कर दी गई है।

यह भी पढ़े -*Uttarakhand Breaking- उत्तराखंड में हुआ बहुत बड़ा सड़क हादसा,  बर्थडे पार्टी से लौट रहे युवकों की कार हुई दुर्घटनाग्रस्त*


एसपी ने कहा की जो भी महापंचायत करने की कोशिश करेगा। उसके खिलाफ सख्त कानूनी धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा। वहीं भविष्य में उस संगठन से जुड़े किसी भी व्यक्ति को किसी प्रकार का लाइसेंस जारी नहीं किया जाएगा। दूसरी तरफ पुरोला विधायक दुर्गेश लाल ने कहा पुरोला में हालात सामान्य है। कुछ लोग भ्रामक स्थिति बना रहे हैं।

Related posts

उत्तरकाशी सुरंग हादसा: फंसे श्रमिकों को निकालने के लिए बनाया गया 5-ऑप्‍शन एक्‍शन प्‍लान।

doonprimenews

Uttarkashi :आधी रात में डोली धरती, डर के कारण घर छोड़कर भागे लोग,2.9मापी गई तीव्रता

doonprimenews

Silkyara tunnel:सिलक्यारा में तैनात किए गए एसडीआरएफ के 15 जवान, शुरू होगा फिर से सुरंग में काम , पाइप के जरिए ही अंदर प्रवेश करेंगे नागरिक

doonprimenews

Leave a Comment