Doon Prime News
Breaking News

Breaking News : मैं तुम्हारी जिंदगी से जा रही हूं तुम दोनों खुश रहना….., खून से दीवार पर लिखकर की नाबालिग ने खुदखुशी , मुस्लिम युवक से था अफेयर

नाबालिग

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में समुदाय विशेष के एक युवक के प्यार में पढ़कर एक नाबालिक लड़की ने की आत्महत्या का मामला आया सामने। एक नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली उसने अपने खून से दीवार पर लिखा मैं तुम्हारी जिंदगी से जा रही हूं तुम दोनों खुश रहना।

प्रदेश में उत्तरकाशी पुरोला महापंचायत विवाद से पहले ही माहौल गरमाया हुआ है। वहीं अब राजधानी देहरादून में भी समुदाय विशेष के युवक के प्यार में पढ़कर एक नाबालिग लड़की ने अपनी जान ले ली, ऐसा मामला सामने आया है।

नाबालिग ने अपने खून से दीवार पर लिखा कि मैं तुम्हारी जिंदगी से जा रही हूं तुम दोनों खुश रहना। रात तक लड़की के घरवालों ने कुछ भी नहीं बताया था कि अब घर वाले किसी समुदाय विशेष के युवक से प्यार में होने की बात कर रहे हैं। बॉडी को कॉर्नेशन अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है। पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी हुई है।

Related posts

Israel Hamas War : हमास ने कुछ हफ्ते पहले ही रच ली थी इजरायल पर हमले की साजिश, अभ्यास की वीडियो क्लिप के साथ कुछ तस्वीरे आई सामने।

doonprimenews

गिरफ्तार होने पर भी दिल्ली के CM रहेंगे अरविंद केजरीवाल, कोर्ट से ‘वर्क फ्रॉम जेल’ की करेंगे अपील: AAP

doonprimenews

IND vs AUS: ‘कुछ तो सम्मान करें,’ मार्श ने विश्व कप ट्रॉफी पर पैर रखकर तस्वीर खिंचवाई तो फैंस ने की आलोचना।

doonprimenews

Leave a Comment