Doon Prime News
udhamsinghnagar

Uttarakhand :आवासीय क्षेत्रों की तरफ रुख अपना रहे वन्यजीव, गेहूं की फसल काटने के दौरान मिले गुलदार के शावक,मचा हड़कंप

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर के ग्रामीण क्षेत्रों में वन्यजीवों ने अपना रुख आवासीय क्षेत्रों की ओर कर लिया है, जिसका आलम यह है कि रोजाना कहीं न कहीं से गुलदार की दस्तक देखने को मिल रही है। जी हाँ,अब गुलदार आबादी वाले इलाकों में शावको को भी जन्म तक दे रही है। गुलदार के दो नवजात शावकों के मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में किसानों ने वन विभाग को सूचना दी।


बता दें की उधम सिंह नगर के ग्राम ठोठूपुरा में गेहूं के खेत में गुलदार के दो नवजात शावक मिलने से लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों ने घटना की सूचना तत्काल वन विभाग की टीम को दी। गुलदार के शावक को देखने के लिए लोग मौके पर पहुंच रहे हैं। केलाखेड़ा के ग्राम ठोठूपुरा में गुरमीत सिंह अपने खेत में गेहूं की फसल की कटाई कर रहे थे कि अचानक खेत में गुलदार के दो शावक उन्हें दिखाई दिए।खेत में गुलदार के शावक दिखाई देने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई। जहां भारी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए।

यह भी पढ़े -*Weekend पर अगर आप भी ऋषिकेश या मसूरी आना चाहते हैं तो, पहले पढ़ लीजिए यह  Weekend Plan, नहीं तो मिलेगा लगातार जाम।*


उन्होंने बताया कि वन विभाग की टीम को सूचना दी गई है, लेकिन कई घंटे बीतने के बाद भी वन विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची है। वहीं, वन विभाग की टीम ने बताया कि गुलदार के शावक होने की सूचना प्राप्त हुई है और मौके पर जाकर गुलदार के शावकों को कब्जे में लिया जाएगा।

Related posts

बड़ी खबर- बीजेपी ने जारी किया घोषणापत्र, किसानों से लेकर महिलाओं तो के लिए बढ़े एलान,यहां देखिए मुख्य बातें

doonprimenews

नाबालिग पुत्री के प्रेम प्रसंग से तंग आकर मां बाप ने की अपनी ही पुत्री की गला घोंटकर हत्या,माता पिता दोनों पुलिस गिरफ्त में,घटना में प्रयुक्त दुप्पट्टा बरामद

doonprimenews

यशपाल आर्य समेत 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, किंदा पक्ष ने दर्ज कराया केस

doonprimenews

Leave a Comment