Doon Prime News
udhamsinghnagar

Udham Singh Nagar :बारिश का कहर,काशीपुर में दो मकान हुए क्षतिग्रस्त,मलबे में दबने से लोगों की हुई मौत, एक बच्ची घायल

एक और लोग जहां बेसब्री से मानसून का इंतजार करते हैं तो वहीं जब मानसून आता है तो उसके साथ तबाही का सिलसिला भी शुरू हो जाता है। ऐसी ही तबाही की खबर आज ऊधम सिंह नगर के काशीपुर जिले के मिस्सरवाला क्षेत्र से आ रही है जहां बारिश के चलते दो मकान पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।


जी हां,घटना के वक्त घर में सो रहे लोगों की मलबे के नीचे दबने से मौत हो गई जिनमें नसीर अहमद शाह (65) और उनकी पत्नी मोहमदी (60) शामिल हैं । जबकि घटना में गंभीर रूप से घायल बच्ची को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।वहीं शांतिपुरी नंबर दो में मंदिर की दीवार गिरने से फील्ड के पास लगा हुआ ओपन जिम पूरा क्षतिग्रस्त हो गया।

यह भी पढ़े –*Uttarakhand :यूसीसी की ड्राफ्ट रिपोर्ट फाइनल करने की प्रक्रिया हुई तेज आज होगी महत्वपूर्ण बैठक,कैबिनेट विस्तार को लेकर भी माहौल हुआ गरम*


बता दें की मौसम विभाग ने एक बार फिर 9जुलाई से 12जुलाई तक का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया, नौ से 12 जुलाई तक मैदानी और पर्वतीय इलाकों के कुछ जिलों में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। जबकि, प्रदेश के अन्य हिस्सों में भी बारिश के आसार हैं।

Related posts

बड़ी खबर : कांग्रेस ने इन चार नेताओं के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई, पार्टी से किया निष्कासित,जानिए कारण

doonprimenews

Udham Singh Nagar :अमेरिका से आई एक कॉल और बच गई युवती की जिंदगी, जानें क्या है ये पूरा मामला

doonprimenews

SSP दिलीप सिंह कुंवर की पत्नी ने सुनीं पुलिसकर्मियों के परिवार की समस्याएं, निदान का दिया भरोसा

doonprimenews

Leave a Comment