Doon Prime News
crime

Big Breaking- शराबी बाप ने अपनी बेटी को उतारा मौत के घाट, मां के बारे में ना बताने पर पीट पीट कर की हत्या

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि Panipat के Village Ujha में पत्नी के जाने से आहत एक शराबी पति ने अपनी ही 12 साल की बच्ची की पीट-पीट कर हत्या कर दी। बता दे की बच्ची की दादी ने पड़ोसी की मदद से आरोपी को पकड़ा और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए General Hospital के mortuary में रखवा दिया। पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुट गई है।

बता दे की Village Ujha निवासी Rinku ने शनिवार देर रात करीब 2 बजे वारदात को अंजाम दिया। Rinku 2 बच्चों का पिता है। जिसमें बड़ी बेटी 12 साल की है व छोटा बेटा है। पिछले कुछ समय पहले Rinku की पत्नी कही चली गई है। जिसके बाद से रिंकू परेशान रहने लगा। वह शराब पीने का आदी हो चुका था। रोजाना मारपीट के दौरान बच्चों से ही पूछता था कि उनकी मां कहां है।

साथ ही वही आपको बता दें कि शनिवार की रात करीब 12 बजे रिंकू शराब के नशे में धुत होकर आया और सोई हुई बेटी को जगाया। उससे पूछने लगा कि तुम्हारी मां कहा है। बेटी ने पता नहीं का जवाब दिया, तो वह फिर से आपा खो बैठा। इसके बाद उसने बेटी को पीटना शुरू कर दिया। पिटाई इतनी जबरदस्त थी कि बेटी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बेटी की हत्या करने के बाद आरोपी शव के ही पास बैठा रहा।

साथ ही वही मिली जानकारी के अनुसार यह भी कहा जा रहा है कि दादी अपने आरोपी बेटे को बार-बार मारपीट करने से रोकती रही। मगर, वह रूका नहीं। हत्या के बाद दादी दौड़कर पड़ोस में रहने वाले रिंकू के पड़ोसी दोस्त को बुलाकर लाई। उसने ही मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस के आने तक आरोपी को बाहर नहीं जाने दिया। पुलिस के आते ही आरोपी उनके हवाले कर दिया गया।

Related posts

यहां एक युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ किए गए हमले, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

बेरहमी की सारी हदें पार कर हत्यारों ने एक युवक पर 30 सेकेंड में 34 चाकू मारकर कि हत्या

doonprimenews

नबालिग से दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने वाले अभियुक्त को दुन पुलिस ने किया गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment