Doon Prime News
udhamsinghnagar

यहां हुआ सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, कई लोग हुए गिरफ्तार।

Udham Singh Nagar से बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया गया है कि काशीपुर Priya Mall में पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया है पुलिस ने इस मामले में 10 युवक व युवतियों को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि पुलिस को Priya Mall में अनैतिक कार्यों के बारे में Tips मिली थी इसी Tips पुलिस की Anti Human Trafficking Cell team ने प्रभारी निरीक्षक के नेतृत्व में छापा मारा गया।

वहीं, Priya Mall में बादशाह कैफे में टीम को अनैतिक कार्य में लिप्त युवक और युवती मिले इस कैसे में छोटे-छोटे केबिन बनाकर उन पर पर्दे लगाकर अंदर अनैतिक काम किया जा रहा था छापे के दौरान पुलिस की कुछ देर तक बहस चलती रही पुलिस की सख्ती के बाद सब शांत हो गया वहीं, बादशाह कैफे में आने वाले कई युवक और युवती इस तरह के काम काफी दिनों से कर रहे थे।

आपको बता दें कि पुलिस टीम को मौके से आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है पुलिस ने में केबिन पर लगे पर्दे उतरवा लीये है इसके साथ ही आपत्तिजनक सामग्री को भी जप्त कर ली है मौके से बादशाह कैफे के संचालक आसिफ के साथ ही 10 युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया गया है सभी के विरुद्ध कोतवाली काशीपुर में अनैतिक व्यापार निवारण अधि0 से संबंधित कई धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Related posts

बड़ी खबर- बारिश बर्फबारी के बाद अब ऐसा रहेगा मौसम का हाल,मौसम विभाग ने दी जानकारी

doonprimenews

Street Food :यहाँ मिलता है प्रदेश का सबसे सस्ता ही नहीं, बल्कि स्वाद से भी भरपूर डोसा, शौक़ीनों की लगती है जमकर भीड़

doonprimenews

Breaking news: इस तारीख को बीजेपी जारी करने जा रही है अपना घोषणा पत्र

doonprimenews

Leave a Comment