Doon Prime News
udhamsinghnagar

सितारगंज में NH -74 में हुआ भीष्ण सड़क हादसा,ट्रक और स्कूल बस आपस में भिड़ी, 2की मौत सीएम धामी ने किया सहायता राशि देने का एलान

इस वक़्त की बड़ी खबर सितारगंज से है जहाँ NH -74 पर उस समय हंगामा मच गया जिस समय ट्रक और बच्चों से भरी स्कूल बस का आमने-सामने भिड़त हो गई जिसमें स्कूल बस पलट गई। स्कूल बस में लगभग 55 बच्चे और 6 स्टाफ मौजूद था जिसमें 108 की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सितारगंज लाया गया।


आपको बता दें की अस्पताल में डॉक्टरों ने एक स्टाफ और एक 14 वर्षीय बच्ची को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन ने सभी घायलों को हायर सेंटर शिफ्ट कराया ।साथ ही उपजिलाधिकारी तुषार सैनी ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया और अपने उच्च अधिकारियों को सूचित किया। सूचना पर जिले के डीएम युगल किशोर पंत भी मौके पर पहुंच गए और घटनास्थल का जायजा लिया साथ ही अपने अधीनस्थ अधिकारियों को जांच के आदेश दिए।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बताया गया कि बाल दिवस के मौके पर बच्चों का एक टूर नानकमत्ता साहिब मत्था टेकने आया था। जिसके बाद मत्था टेक कर वापस किच्छा जा रहें थे,तभी अचानक रास्ते में ट्रक और बस की आमने सामने भिड़ंत हो गई जिसमें 1 बच्चे समेत एक स्टाफ की मृत्यु हो गई। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नयागांव भट्टे (सितारगंज) में वेदराम स्कूल, किच्छा की बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से 2 लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ और मृतकों के शोक संतप्त परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।मुख्यमंत्री ने मृतक के परिवार को दो लाख रूपये की सहायता राशि प्रदान करने के साथ ही सभी घायलों का सरकार की ओर से निशुल्क इलाज सुनिश्चित करने के के साथ ही दुर्घटना की मजिस्ट्रीयल जांच कें भी निर्देश दिये हैं।

यह भी पढ़े -*फाइनल में हार के बाद, अब अगले साल भारत में विश्व कप जीतने का सपना देख रहे शोएब अख्तर लेकिन भूल गए हकीकत बोले -2016में बेन स्टोक्स ने खाए थे 5छक्के

बता दें की हादसे में 2 लोगों के निधन एवं कई छात्राओं के घायल होने की सूचना मिली है। प्रशासन द्वारा सभी घायलों को उपचार हेतु नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related posts

ऊधमसिंह नगर :रविवार शाम से था युवक लापता, सोमवार को अर्धनग्न अवस्था में खेत में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

doonprimenews

बड़ी खबर- बीजेपी ने जारी किया घोषणापत्र, किसानों से लेकर महिलाओं तो के लिए बढ़े एलान,यहां देखिए मुख्य बातें

doonprimenews

यहां तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूल बस को मारी टक्कर, 3 को फैक्चर, 6 बच्चे हुए गंभीर घायल।

doonprimenews

Leave a Comment