Doon Prime News
uttarakhand

दर्दनाक हादसा: गांव जा रहे परिवार कि कार खाई में गिरने के कारण चालक की मौके पर मृत्यु, पत्नी – बेटी घायल।

हादसा

Uttarakhand से एक बड़ी खबर सामने आ रहे हैं बता दें कि Uttarakhand के पौड़ी-घुड़दौड़ी-मुछयाली-श्रीनगर मोटर मार्ग पर दर्दनाक हादसा हो गया। मुछयाली गांव से पहले एक कार खाई में गिर गई। हादसे में कार चालक की मृत्यु हो गई, जबकि मृतक की पत्नी और बेटी भी घायल हो गए। दोनों को Government Medical College में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।


बताया जा रहा है कि यह घटना गुरुवार देर शाम की है। Police Control Room को मुछियाली गांव के निकट वाहन दुर्घटना की सूचना मिली। कोतवाल श्रीनगर रवि सैनी ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की Team बचाव के लिए मौके पर पहुंची। वहीं,कार सड़क से लगभग 100 मीटर नीचे खाई में गिरी थी। कार में एक ही परिवार के तीन लोग सवार थे।

इसी के साथ तीनों को स्थानीय लोगों की मदद से खाई से निकाल कर सड़क तक पहुंचाया गया। यहां से उन्हे Ambulance के माध्यम से Medical College भेजा गया। कार मुछियाली गांव निवासी सुरेंद्र सिंह पंवार (48) पुत्र विजय सिंह पंवार चला रहे थे।

यह भी पढ़ें- *Champawat :एंटीजन जांच में पॉजिटिव पाई गई छात्रा, हायर सेंटर रेफर करने से पहले ही तोड़ा दम*

आपको बता दें कि उन्हें चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि उनकी पत्नी कृष्णा पंवार व बेटी मानसी का Hospital में उपचार चल रहा है। इसी के साथ सैनी द्वारा बताया कि ग्रामीणों के मुताबिक, दुर्घटना प्रभावित परिवार पौड़ी से घुड़दौड़ी होते हुए गांव आ रहा था। लेकिन गांव पहुंचने से पूर्व हादसा हो गया।

Related posts

उत्तराखंड बनेगा फिल्म शूटिंग डेस्टिनेशन, नई फिल्म नीति तैयार कर रही राज्य सरकार,अंतराष्ट्रीय समारोह के लिए चयनित फिल्मों को दिया जायेगा प्रोत्साहन

doonprimenews

नैनीताल में अब भी धधक रहे जंगल, अब आग को बुझाने के लिए मोर्चे पर उतरी NDRF

doonprimenews

मैदानी ही नहीं पहाड़ी इलाकों की भी सेहत खराब कर रहा है प्रदूषण,हिमालय क्षेत्र में ब्लैक कार्बन को लेकर यह चिंताजनक रिपोर्ट आई सामने

doonprimenews

Leave a Comment