Doon Prime News
uttarakhand

दिवाली के मौके पर परिवहन निगम ने ली राहत की सांस , एक दिन में की रिकॉर्ड 2.62करोड़ रूपये की कमाई

बीते कई महीनों से गंभीर आर्थिक संकटों का सामना कर रहे परिवहन निगम प्रबंधन ने दिवाली के मौके पर थोड़ी राहत की सांस ली है। जी हाँ,परिवहन निगम के अफसरों के मुताबिक दिवाली से दो दिन पहले शनिवार को जहां परिवहन निगम की बसों में हजारों की संख्या में यात्रियों ने सफर किया, वहीं निगम को एक दिन में ही यात्री किराए के तौर पर रिकार्ड 2.62 करोड़ रुपये की आमदनी हुई।


साथ ही देहरादून मंडल में सबसे अधिक 1.50 करोड़ रुपये की आमदनी हुई। परिवहन निगम के देहरादून मंडल के मंडलीय प्रबंधक संजय गुप्ता ने जानकारी दी कि दून आईएसबीटी, पर्वतीय डिपो, रुड़की, हरिद्वार, ऋषिकेश और कोटद्वार जैसे डिपो में शनिवार को बड़ी संख्या में यात्रियों ने सफर किया और एक दिन में ही रिकॉर्ड 1.50 करोड़ रुपये की आमदनी राहत देने वाली बात है।

यह भी पढ़े –मेलबर्न के मैदान में 6,6,6,6 की हुई बौछार , विराट कोहली ने दिया धमाकेदार दिवाली गिफ्ट*


आपको बता दें की गुप्ता ने दावा किया है की , दिवाली के बाद एक बार फिर यात्रियों की भारी भीड़ देखने को मिलेगी जिसके लिए पहले से ही तैयारियां पूरी कर ली गई है। बताया जा रहा है की शनिवार को अचानक आईएसबीटी में यात्रियों की संख्या बढ़ गई, जिसके चलते 11 और बसों की व्यवस्था करनी पड़ी थी । जिसमें बरेली, मुरादाबाद, नई दिल्ली के यात्री शामिल थे। जहां शनिवार को आईएसबीटी में यात्रियों की भारी भीड़ रही, वहीं रविवार को बेहद कम यात्रियों ने सफर किया। ऐसे में परिवहन निगम प्रबंधन को अतिरिक्त बसों के संचालन की व्यवस्था नहीं करनी पड़ी।

Related posts

Uttarakhand :2जुलाई को देहरादून पहुंचेगा उत्तराखंड की पवित्र नदियों का जल,सैन्य धाम की अमर ज्योति के निर्माण में किया जाएगा उपयोग

doonprimenews

ऋषिकेश में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के साथ हमला करने का मामला आया सामने, आक्रोशित होकर युवक ने कर दिया हमला।

doonprimenews

Uttarakhand :ठंड से छूटी कंपकंपी, अगले चार दिन तक रहेगी शीत दिवस जैसी स्थिति, ऑरेंज अलर्ट जारी

doonprimenews

Leave a Comment