Doon Prime News
tihri

गुरुवार को मनाया जायेगा एचएनबी गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय का दसवां दीक्षांत समारोह,328छात्र -छात्राओं को दी जाएगी डिग्री

बड़ी खबर इस वक़्त की उत्तराखंड के श्रीनगर से जहाँ गुरुवार को एचएनबी गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय का दसवां दीक्षांत समारोह आयोजित होगा। जी हाँ,समारोह में 328 छात्र-छात्राओं को ऑफलाइन डिग्री वितरित की जाएगी। नीति आयोग के पूर्व उपाध्यक्ष डॉ. राजीव कुमार बतौर मुख्य अतिथि डिग्री और मेडल वितरित करेंगे।

वहीं प्रसिद्ध ढोलवादक सोहन लाल को विश्वविद्यालय डाक्टरेट की मानद उपाधि भी दे रहा है। बुधवार शाम प्रतिभागियों और अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल में फुल ड्रेस रिहर्सल (समारोह के परिधान में पूर्वाभ्यास) की।


बता दें की गुरुवार को गढ़वाल विश्वविद्यालय के चौरास स्थित स्वामी मन्मथन प्रेक्षागृह में दीक्षांत समारोह आयोजित होगा। दीक्षांत समारोह के समन्वयक प्रो. वाईपी रैवानी ने बताया कि कार्यक्रम में गढ़वाल विश्वविद्यालय के तीनों परिसरों (श्रीनगर, पौड़ी व टिहरी) के स्नातकोत्तर उपाधिधारकों (सत्र 2021-22) और विश्वविद्यालय से संबद्ध सभी संस्थानों के पीएचडी उपाधिधारकों को डिग्री वितरित की जाएगी। समारोह में डिग्री लेने के लिए पीएचडी के 82 और स्नातकोत्तर के 246 छात्र-छात्राओं ने पंजीकरण करवाया है।

Related posts

टिहरी के नरेंद्र नगर से 1 किमी पहले एक टैंकर गहरी खाई में जा गिरा , SDRF ने किया रेस्क्यू

doonprimenews

उत्तराखंड में बारिश ने मचायी तबाही: टिहरी में मलबे की चपेट में आने से बुजुर्ग घायल, कुमाऊं में कई मार्ग बाधित

doonprimenews

Tehri :श्रीनगर -टिहरी मोटर मार्ग पर सुबह सुबह गैस सिलेंडर से भरे एक ट्रक में हुआ ब्लास्ट, दहशत में आए लोग

doonprimenews

Leave a Comment