Doon Prime News
tihri

Devprayag :ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर हुआ भीषण सड़क हादसा, जेसीबी मशीन ला रहा ट्रेलर वाहन खाई में गिरा, ऑपरेटर की मौत

बड़ी खबर ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर बछेलीखाल के पास जेसीबी मशीन ला रहा ट्रेलर वाहन गहरी खाई में गिर गया। हादसे में जेसीबी ऑपरेटर की मौके पर ही मौत हो गई। देवप्रयाग थाना इंस्पेक्टर देवराज शर्मा ने बताया ट्रेलर वाहन जेसीबी मशीन को लेकर ऋषिकेश से गौचर के लिए चला था।


दरअसल,बछेलीखाल के पास धौल धार में ट्रेलर अचानक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा, जिसमें ट्रेलर चालक बृजपाल पुत्र बलवंत सिंह रिखणीखाल, पौड़ी गढ़वाल छिटककर बाहर गिरने से जान बच गई। दुर्घटना की सूचना पर चौकी प्रभारी बछेलीखाल रविंद्र डोभाल व एसडीआरएफ टीम मौके पर पहुँची।

यह भी पढ़े –*मेनका गांधी के खिलाफ सौ करोड़ रुपये का मानहानि का दावा करेगा इस्कॉन कोलकाता, भेजा नोटिस। जानिए पूरी खबर।*


वहीं चालक बलवंत सिंह ने बताया कि ट्रेलर में जेसीबी ऑपरेटर भी सवार था। जिसके बाद जेसीबी ऑपरेटर की रात में तलाशी की गई, मगर वह नहीं मिल पाया । शुक्रवार सुबह उसकी दोबारा खोज की गयी जिसमें आपरेटर का शव यहां गहरी खाई से मिला। मृतक की पहचान मनोज निवासी लोहाघाट चंपावत के रूप में की गई। पुलिस द्वारा शव को गहरी खाई से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए ऋषिकेश भेजा गया।

Related posts

Garhwal University :धूमधाम से मनाया गया स्वर्ण जयंती समारोह,वर्चुअल रूप से शामिल हुए सीएम, सम्बोधन में युवाओं से कही ये बात

doonprimenews

गुरुवार को मनाया जायेगा एचएनबी गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय का दसवां दीक्षांत समारोह,328छात्र -छात्राओं को दी जाएगी डिग्री

doonprimenews

टिहरीः बिना श्मशान घाट के हैं 42 गांव, जान जोखिम में डाल करते हैं शवों का दाह संस्कार

doonprimenews

Leave a Comment