Doon Prime News
uttarakhand

नरकोटा में बद्रीनाथ हाईवे पर लगा तीन घंटे तक लम्बा जाम, यात्रियों को करना पड़ा भारी दिक्कतों का सामना

नरकोटा में रास्ता संकरा होने और तीर्थयात्रियों के अधिक संख्या में आने के कारण बदरीनाथ हाईवे पर सोमवार को करीब तीन घंटे तक जाम लगा रहा। जी हाँ बता दें की नरकोटा में हाईवे के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लगी और तीन किमी तक लंबा जाम लग गया। ऐसे में यात्रियों के साथ ही स्थानीय लोगों को परेशानी उठानी पड़ी।

जानकारी के लिए आपको बता दें की इन दिनों नरकोटा में रेलवे का काम चल रहा है,साथ ही यहां पर हाईवे के लिए पुल निर्माण कार्य भी किया जा रहा है जिससे यहां हाईवे संकरा हो गया है। इस कारण सोमवार को यहां पर दोपहर दो बजे जाम लग गया। देखते ही देखते हाईवे के दोनों ओर वाहनों की कतारें लगनी शुरू हो गईं।

बता दें की हाईवे पर करीब तीन किमी तक वाहनों की कतारें लगी रहीं। शाम पांच बजे जाम खुलने पर सभी ने राहत की सांस ली। दरअसल इन दिनों चारधाम के लिए बड़ी संख्या में यात्री पहुंच रहे हैं जिससे हाईवे पर वाहनों की संख्या काफी बढ़ गई है।वहीं जाम में फंसने से यात्रियों का शेड्यूल भी बिगड़ गया है। कलकत्ता के टॉलीगंज से आए तेजपाल सिंह, संदीप सिंह, टीनू का कहना है कि वह समय पर निकल गए थे लेकिन जाम के कारण उनका पूरा कार्यक्रम ही बदल गया।

यह भी पढ़े-19साल से उत्तरप्रदेश के साथ चल रहा  परिसंपत्तियों का  विवाद सुलझा,उत्तराखंड रोडवेज को मिलने जा रहे 100करोड़ रूपये*


उनको सोमवार रात तक ऋषिकेश पहुंचना है। वहां से मंगलवार को उनका ट्रेन में रिजर्वेशन है। यहां पर पुलिस के जवान तो तैनात हैं, लेकिन वे भी जाम खुलवाने में नाकाम साबित हो रहे हैं जिससे बड़ी संख्या में पहुंच रहे तीर्थयात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
पिछले दिनों से लगातार हो रही बारिश से जगह-जगह मलबा आने से चमोली जिले की करीब 18 सड़कें बंद पड़ी हैं। इन सड़कों से कई गांवों के लोग जुड़े हैं। सड़कें बंद होने से ग्रामीणों को पैदल आवाजाही करनी पड़ रही है।

Related posts

Uttarakhand news- पहाड़ी से मलबा व बोल्डर गिरने से सड़क हुई बंद, पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

Big Breaking- शिक्षा विभाग (Education Department) में इतने पदों को मिली मंजूरी, भर्ती को रहे तैयार

doonprimenews

Uttarakhand News- यहां हुआ बड़ा सड़क हादसा, अनियंत्रित बस ने मारी स्कूटी को टक्कर

doonprimenews

Leave a Comment