Doon Prime News
uttarakhand

बड़ी खबर: एक बार फिर यहां बाघ ने बाइक सवारों पर किया हमला, एक युवक को दबोच कर ले गया जंगल की तरफ।

Uttrakhand के Ramnagar से एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि यहां Almora से बाइक में लौटकर अमरोहा जा रहे बाइक सवार दो युवकों पर मोहान के पास बाघ ने हमला बोल दिया। बता दें कि बाघ बाइक सवार पीछे बैठे युवक को दबोच कर जंगल में ले गया है। घटना की जानकारी मिलते ही वन विभाग में हड़कंप मच गया है आनन-फानन में युवक की तलाशी के लिए वन विभाग में सर्च अभियान शुरू कर दिया है बताया जा रहा है की शाम 8:00 बजे यह घटना है जब मोहान इंटर कॉलेज के पास बाघ ने बाइक सवार युवक पर हमला किया।

वहीं, सूचना के मुताबिक Uttar Pradesh के अमरोहा जिले के तहसील हसनपुर गांव जिहल निवासी 25 वर्षीय अफसारुल उर्फ भूरा पुत्र बाबू अपने साथी मो. अनस पुत्र शकील अहमद के साथ घूमने के लिए निकले थे। बता दें कि पहले Nanital फिर Ranikhet होते हुए Almora घूमने निकल गए।

बता दें कि Almora से बाइक से अमरोहा की तरफ आ रही थे जब रामनगर मोहन चौकी क्षेत्र में इंटर कॉलेज के पास बाइक में पीछे बैठे युवक पर बाघ ने हमला बोल दिया और वह उसे दबोच पर जंगल की ओर लेकर भाग गया है वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही वन विभाग और सीटीआर पुलिस सहित कई टीमें युवक की तलाश कर रही है बाइक चला रहा युवक सुरक्षित है जबकि अफ़सरुल की तलाश की जा रही है।

आपको बता दें कि बाइक चला रहा मोहम्मद अनस किसी तरह हिम्मत जुटाकर मोहान चौकी पहुंचा, जहां उसने यह पूरी घटना पुलिस और वन विभाग के अधिकारियों को बताई। वहीं,वन विभाग के अधिकारियों ने अफसारुल उर्फ भूरा के मोबाइल पर फोन किया तो उस पर घंटियां जा रही थी, बता दें कि फिलहाल अंधेरा घना होने के कारण सर्च ऑपरेशन मोबाइल लोकेशन के हिसाब से फिर से शुरू किया जाएगा

Related posts

Dehradun : पिस्टल से फायर कर महिला संग हुई चोरी, आभूषण लूट कर फरार हुआ बदमाश, अब चढ़ गया पुलिस के हटा,जानिए पूरा मामला

doonprimenews

मौसम विभाग का पूर्वांनुमान,27दिसंबर के बाद मैदान से लेकर पहाड़ तक हो सकती है बारिश और बर्फबारी

doonprimenews

सिंचाई विभाग के रिटायर्ड जेई से रिश्वत मांगने का आरोपी समीक्षा अधिकारी निलंबित

doonprimenews

Leave a Comment