Doon Prime News
uttarakhand

बड़ी खबर: एक बार फिर यहां बाघ ने बाइक सवारों पर किया हमला, एक युवक को दबोच कर ले गया जंगल की तरफ।

Uttrakhand के Ramnagar से एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि यहां Almora से बाइक में लौटकर अमरोहा जा रहे बाइक सवार दो युवकों पर मोहान के पास बाघ ने हमला बोल दिया। बता दें कि बाघ बाइक सवार पीछे बैठे युवक को दबोच कर जंगल में ले गया है। घटना की जानकारी मिलते ही वन विभाग में हड़कंप मच गया है आनन-फानन में युवक की तलाशी के लिए वन विभाग में सर्च अभियान शुरू कर दिया है बताया जा रहा है की शाम 8:00 बजे यह घटना है जब मोहान इंटर कॉलेज के पास बाघ ने बाइक सवार युवक पर हमला किया।

वहीं, सूचना के मुताबिक Uttar Pradesh के अमरोहा जिले के तहसील हसनपुर गांव जिहल निवासी 25 वर्षीय अफसारुल उर्फ भूरा पुत्र बाबू अपने साथी मो. अनस पुत्र शकील अहमद के साथ घूमने के लिए निकले थे। बता दें कि पहले Nanital फिर Ranikhet होते हुए Almora घूमने निकल गए।

बता दें कि Almora से बाइक से अमरोहा की तरफ आ रही थे जब रामनगर मोहन चौकी क्षेत्र में इंटर कॉलेज के पास बाइक में पीछे बैठे युवक पर बाघ ने हमला बोल दिया और वह उसे दबोच पर जंगल की ओर लेकर भाग गया है वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही वन विभाग और सीटीआर पुलिस सहित कई टीमें युवक की तलाश कर रही है बाइक चला रहा युवक सुरक्षित है जबकि अफ़सरुल की तलाश की जा रही है।

आपको बता दें कि बाइक चला रहा मोहम्मद अनस किसी तरह हिम्मत जुटाकर मोहान चौकी पहुंचा, जहां उसने यह पूरी घटना पुलिस और वन विभाग के अधिकारियों को बताई। वहीं,वन विभाग के अधिकारियों ने अफसारुल उर्फ भूरा के मोबाइल पर फोन किया तो उस पर घंटियां जा रही थी, बता दें कि फिलहाल अंधेरा घना होने के कारण सर्च ऑपरेशन मोबाइल लोकेशन के हिसाब से फिर से शुरू किया जाएगा

Related posts

शिक्षक दिवस के अवसर पर शिक्षा मंत्री ने की बड़ी घोषणा,22हज़ार प्राथमिक शिक्षकों को टैबलेट देने का किया ऐलान

doonprimenews

Chaitra Navratri 2024: नवरात्र को लेकर देहरादून के बाजार में उमड़ी भीड़, फलों के बढ़ें दाम; दुकानदारों के खिले चेहरे

doonprimenews

सेल्फी लेना पड़ा महंगा, यहां उत्तर प्रदेश के तीन दोस्त सेल्फी लेने के चक्कर में गंगा नदी में बह गए

doonprimenews

Leave a Comment