Doon Prime News
uttarakhand

Weather Update- मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया, कहा इन दिनों पहाड़ों में यात्रा करने से बचे।

Weather

प्रदेश में बारिश को लेकर Weather Department द्वारा अलर्ट जारी किया गया है। बता दे की Weather Department की मानें तो अगले दो-तीन दिनों तक तो Weather सामान्य रहेगा , लेकिन वही, 18 July से बारिश में बढ़ोतरी देखी जा सकती है। खासतौर से Kumaon region में 18 July को अधिक बारिश रहेगी। जिस समय Pithoragarh, Bageshwar, Champawat, Nainital में कुछ स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है। खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की 19 July से बारिश में और बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है और 19 और 20 July को कुछ स्थानों में भारी से भारी बारिश भी देखने को मिल सकती है। जिसमें Garhwal और Kumaon दोनों के जिले शामिल हैं।

बता दे की इस दौरान Pauri, Udhamsinghnagar, Nainital, Champawat में कुछ स्थानों पर भारी से भारी बारिश का पूर्वानुमान है। वही, इसके साथ ही कहा जा रहा है की Chamoli, Pithoragarh में भी इस समय कुछ स्थानों पर भारी बारिश का सिलसिला देखने को मिलेगा। 20 July को Dehradun और Tehri में भी अच्छी खासी बारिश का सिलसिला दिखाई देगा। इसके बाद अगले दो-तीन दिनों तक हल्की से मध्यम बारिश का सिलसिला बना रहेगा , कुछ स्थानों पर भारी बारिश भी देखने को मिल सकती है।

यह भी पढ़े- COVID UPDATE- प्रदेश मैं फिर से डराने लगा कोरोना का कहर, इतने मामले आए सामने, एक की हुई मौत।

वही अगर बात करे 18 से लेकर 22 July तक की तो प्रदेश में बारिश का दौर देखने को मिलेगा जबकि 19 और 20 July को ज्यादा बारिश का सिलसिला रहेगा। Weather Department द्वारा यह सलाह दी गई है कि अगर किसी चीज की ज्यादा जरूरी ना हो तो 19 और 20 को July को पहाड़ों में यात्रा करने से बचें।

Related posts

स्पेशल टास्क फोर्स/एन्टी नारकोटिक्स टास्क फोर्स टीम द्वारा कुल 21,360नशीले कैप्सूल तथा 2490 नशीले इन्जेक्शन (कीमत लगभग 20 लाख रूपए ) के साथ किया , 02 अभियुक्तों गिरफ्तार

doonprimenews

श्रीनगर रोडवेज डिपो भक्तियाना हुआ शिफ्ट, बहुउद्देश्यीय पार्किंग का चल रहा काम

doonprimenews

Breaking : उत्तराखंड में AAP को बड़ा झटका, Colonel Ajay kothiyal समेत ये नेता बीजेपी में होंगें शामिल

doonprimenews

Leave a Comment