Doon Prime News
uttarakhand

यहां बाहर वाली के चक्कर में दो बच्चों के बाप ने बाथरूम में बंद हो कर दे दी जान, परिवार में मचा कोहराम।

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि यह तो आप सभी ने सुना होगा कि प्यार अंधा होता है और सही गलत नहीं देखता। प्यार में इंसान हर तरह से अपनी लिमिट को पुश करता है।मगर जब यह प्यार परवान बन जाए तो इंसान अपना परिवार तक भूल जाता है। ऐसा ही कुछ हल्द्वानी में देखने को मिला है। यहां पर दो बच्चों के पिता ने अपनी प्रेमिका के चलते आत्महत्या कर ली। युवक ने बाहर वाली के चक्कर में अपनी जान दे दी। युवक की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा रखा है। मगर सब लोग बस इस बात को लेकर आश्चर्यचकित है कि युवक के दो दो बच्चे हैं उसके बावजूद उसने एक भी बार अपने परिवार के बारे में नहीं सोचा।


बता दें कि उसके आत्महत्या करने के बाद उसके परिजनों से सुशीला तिवारी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है। मिली गई जानकारी के अनुसार मृतक व्यक्ति अपनी पत्नी और अपने दो बेटों के साथ में रहता था। उसका बड़ा बेटा दूसरे राज्य में नौकरी करता है जबकि युवक ऑटो चलाता था। बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले उसकी पत्नी बीमार हुई तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया और अस्पताल में युवक को एक और महिला मिली और दोनों के बीच में बातचीत शुरू हुई।

वहीं, मृतक ने मरने से पहले बनाई गई वीडियो में बताया कि अस्पताल में मिली महिला से उसकी बातचीत होने लगी और दोनों नजदीक आने लगे। मगर उसके बाद महिला अचानक से बीच में गायब हो गई। जब युवक ने जांच पड़ताल की तो पता लगा कि महिला पहले से ही शादीशुदा है। जबकि महिला ने उसे बताया था कि उसकी शादी नहीं हुई है। धोखा मिलने पर युवक का दिल टूट गया और उसने मौत से पहले बनाए गए वीडियो में कहा कि उसकी प्रेमिका ने उसे धोखा दिया है और अब वह अपने परिवार को ना मुंह दिखाने के लायक रहा है और ना ही रिश्तेदारों में।

उन्होंने बताया कि इस वजह से में अपनी जान दे रहा हूं और उसकी जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ उसकी प्रेमिका है। इसके बाद युवक ने बाथरूम में अपनी जान दे दी। आनन-फानन में उसके परिवार द्वारा उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया।

Related posts

सार्वजनिक स्थान पर मार पीट कर जानलेवा हमला करने वाले अभियुक्तों को दून पुलिस ने सिखाया कानून का पाठ।

doonprimenews

उत्तरकाशी मे रसोई गैस सिलिंडर में आग लगने से हुआ हादसा,भीषण आग फैलने के कारण चपेट में आए आठ मकान

doonprimenews

UKSSSC Update- उत्तराखंड अधीनस्थ चयन सेवा आयोग को लेकर आया बड़ा अपडेट, जल्द होगी रद्द की गई परीक्षाएं

doonprimenews

Leave a Comment