Doon Prime News
uttarakhand

पति के जाने के बाद महिला ने जिसपर किया विश्वास, उसने आठ वर्षीय बेटी को बनाया हवस का शिकार, पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज

पति को छोड़ने के बाद महिला जिस युवक पर विश्वास कर उसके साथ रहने लगी। उसी ने आठ वर्षीय बेटी को हवस का शिकार बना दिया। पुलिस ने पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। दरऊ चौकी क्षेत्र अंतर्गत महिला का पति शराब पीने का आदी था। पुलिस ने मामले में पाक्सो एक्ट व आइपीसी की धारा 376 एबी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़े : भाजपा और कांग्रेस के तीन प्रत्याशी आज करेंगे नामांकन, सीएम सहित वरिष्ठ नेता रहेंगे मौजूद

पति को छोड़ने के बाद महिला जिस युवक पर विश्वास कर उसके साथ रहने लगी। उसी ने आठ वर्षीय बेटी को हवस का शिकार बना दिया। पुलिस ने पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। दरऊ चौकी क्षेत्र अंतर्गत महिला का पति शराब पीने का आदी था।

आठ माह पूर्व पति को छोड़ महिला अपनी आठ वर्षीय बेटी के साथ रजत चौहान पुत्र ओमेंद्र चौहान निवासी शेरगढ़ थाना मीरगंज जनपद बरेली उत्तरप्रदेश के साथ रहने लगी। रुद्रपुर में एक घर में काम कर वह अपना गुजारा करती थी। पीछे से रजत ही उसकी मासूम बेटी का ध्यान रखता था।

आरोप है कि शनिवार को महिला की अनुपस्थिति में रजत ने मासूम बेटी को अपनी हवस का शिकार बना लिया। बच्ची की चीख सुन वहां पड़ोसी पहुंचे तो आरोपित फरार हो गया। पुलिस ने मामले में पाक्सो एक्ट व आइपीसी की धारा 376 ए,बी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही आरोपित को कुरैया मोड़ से गिरफ्तार कर लिया। वह पैदल ही दरऊ के रास्ते पैदल शेरगढ़ भागने का प्रयास कर रहा था।

Related posts

कर्नाटका के रामेश्वरम कैफ़े में हुआ आतंकी विस्फोट,9 लोग घायल

doonprimenews

Uttarakhand Weather Update- मौसम को देखते हुए इन 5 जिलों में किया गया येलो अलर्ट जारी, 10 स्टेट हाईवे समेत 167 सड़कें बंद

doonprimenews

Uttarakhand Election: प्रियंका गांधी ने उत्तराखंडी स्वाभिमान प्रतिज्ञा पत्र किया लॉन्च

doonprimenews

Leave a Comment