Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking- नारनौल सिविल अस्पताल (Narnaul Civil Hospital) में कार्यरत Store keeper ने अस्पताल में बने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर कर ली आत्महत्या

Uttarakhand से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Narnaul Civil Hospital में कार्यरत Store keeper ने अस्पताल में बने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बता दे की इसका पता तब लगा, जब मृतक की पत्नी और एक सहयोगी कर्मी नरेंद्र को ढूंढ़ते हुए अस्पताल पहुंचे। कर्मी ने खिड़की से कमरे में शव लटका हुआ देखा। जिसके बाद तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस और अधिकारीयों को दी गई। जिस कमरे में नरेंदर ने आत्महत्या की, उस कमरे क़ो बाहर से ताला लगा हुआ था और अंदर से भी बंद था। जिसको देखते हुए आशंका जाहिर की जा रही हैं कि नरेंद्र ने कमरे क़ो बाहर से ताला लगाकर खिड़की से अंदर आकर आत्महत्या की होगी। फिलहाल, पुलिस जांच कर रही हैं।

साथ ही वही खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि मृतक नरेंद्र काफी दिनों से मानसिक रूप से भी परेशान चल रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम रूम में रखवा दिया हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। जानकारी के अनुसार Civil Hospital के Store Keeper Narendra का शव सोमवार रात क़ो अस्पताल के कमरे में पंखे से लटका मिला हैं। कर्मचारियों ने बताया कि सोमवार शाम को 5 बजे काम खत्म हो जाता हैं। इस पर कर्मियों ने उसे चलने को बोला, लेकिन नरेंद्र ने उन्हें काम होने की बात कह दी और वहीं रुक गया।

हालांकि, जिसके बाद नरेंद्र देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को चिंता हुई। परिजन उसे ढूंढ़ते हुए Civil Hospital पहुंचे। उन्हें कमरे की खिड़की से नरेंद्र का शव लटकता हुआ दिखाई दिया। इसकी सूचना पुलिस, CMO, MS को दी। सूचना मिलने पर अभी अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव नीचे उतारा और पोस्टमार्टम रूम में रखवा दिया। मृतक के पास कोई Suicide note भी बरामद नहीं हुआ हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

Related posts

देहरादून शहर के लोगों ने सुनी आसमान में फाइटर जेट की गड़गड़ाहट, पढ़िए पूरी खबर।

doonprimenews

Uttarakhand के Yashvant का कमाल, जर्मनी की इस कंपनी में हुआ सिलेक्शन, मिलेगी 23 करोड़ रुपए सैलरी

doonprimenews

23अक्टूबर को पीएम मोदी का उत्तराखंड दौरा, छोटी दिवाली पर कर सकते हैं केदारनाथ धाम के दर्शन

doonprimenews

Leave a Comment