Doon Prime News
uttarakhand

14 साल की छोटी लड़की से 3 बच्चों के पिता को हुआ प्यार, बोटिंग करते- करते दोनों ने भीमताल झील में लगा दी छलांग, जानिए क्या है पूरा मामला।

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रहे हैं खबर के अनुसार बताया जा रहा है नैनीताल का भीमताल शहर में मंगलवार शाम को यहां बोटिंग कर रहे युवक-युवती ने भीमताल झील में छलांग लगा दी। आसपास के लोगों ने दोनों को झील से निकालकर Hospital पहुंचाया। बताया जा रहा है कि इस घटना में युवक की मृत्यु हो गई, जबकि युवती का Hospital में इलाज चल रहा है। घटना के बाद युवती ने पुलिस को बताया था कि डूबने वाला युवक उसका पति था, लेकिन जब जांच हुई तो पता चला कि युवती जिस युवक को अपना पति बता रही थी, वो किसी और का पति था। युवती और युवक की उम्र के बीच न सिर्फ 14 साल का फासला है, बल्कि युवक के तीन बच्चे भी हैं। घटना के दौरान युवक की असली पत्नी अपने तीन बच्चों के साथ मायके गई हुई थी। मृतक की पहचान 36 वर्षीय दीपक कुमार गौतम के रूप में हुई। वहीं 22 वर्षीय युवती अल्मोड़ा की रहने वाली बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें – *उत्तराखंड के इस  शिक्षक ने बंटाधार कर दिया बच्चों का भविष्य, पढ़ाने के बजाय शराब के नशे में रहता है डूबा।*

बताया जा रहा है कि दीपक की शादी हो चुकी है और उसके तीन बच्चे भी हैं। वो रोडवेज में संविदा पर बस चालक के तौर पर काम कर रहा था। वर्तमान में वह भवाली डिपो की बस चलाता था। घटना के बाद युवती दीपक को अपना पति बताती रही, लेकिन युवती के परिजनों ने इस बात से इनकार किया है कि दीपक कुमार उसका पति था। बताया गया कि दीपक की पत्नी का नाम कल्पना है और वो इन दिनों में अपने तीन बच्चों के साथ अपने मायके खटीमा गई है। भीमताल पुलिस ने बताया कि मंगलवार शाम करीब 4 बजे नौकायन के दौरान एक युवक-युवती ने झील में छलांग लगा दी। जिस नौका से छलांग लगाई गई, उसमें शराब की बोतल और काजू का पैकेट मिला है। वहीं, Hospital पहुंचाए जाने तक युवक की मौत हो चुकी थी, जबकि युवती को ICU में कराया गया है। मामले की जांच जारी है।

Related posts

Loksabha election 2024: पल पल जान पर मंडराता खतरा, कईयों के उजड़े आशियाने तो कईयों ने खोए घर के चिराग

doonprimenews

24दिसंबर को होंगे उत्तराखंड के सभी विश्वविद्यालयों में छात्रसंघ चुनाव, विश्वविद्यालय के कुलपतियों की बैठक में लिया गया फैसला

doonprimenews

सिमडी बस हादसे के बाद से अफसरों की लापरवाही लगातार जारी, राहत राशि के चैक भी काटे गए मृतकों के नाम पर

doonprimenews

Leave a Comment