Doon Prime News
Breaking News dehradun uttarakhand

देहरादून: सीएम के स्वागत समारोह में अव्यवस्थाएं, देखते ही देखते उमड़ पड़ी भीड़, कप्तान ने दिए जांच के आदेश।

मुख्यमंत्री धामी लंदन दौरे से लौट आए हैं। उनके लौटने पर यहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया, लेकिन स्वागत कार्यक्रम के दौरान अव्यवस्थाएं भी सामने आई। जिस पर कप्तान ने जांच के आदेश दे दिए।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के स्वागत कार्यक्रम में अचानक अव्यवस्थाएं फैल गई। कार्यकर्ता और समर्थक वहां रस्सी लिए खड़ी पुलिस को धकियाते हुए हेलिकॉप्टर तक जा पहुंचे। ऐसे में वहां पर स्थिति काबू से बाहर होने लगी। मामला सामने आने के बाद पुलिस कप्तान अजय सिंह ने इस मामले की विस्तृत जांच के आदेश दिए हैं।

मुख्यमंत्री शनिवार को ब्रिटेन यात्रा से देहरादून लौटे थे। बन्नू स्कूल में उनका स्वागत किया जाना था। बड़ी संख्या में आम कार्यकर्ताओं से लेकर मंत्री तक ग्राउंड में खड़े हुए थे। इस दौरान सुरक्षा के लिहाज से पुलिस ने हेलिकॉप्टर से कुछ दूरी पर रस्सी लगाई थी।

इसे लेकर पुलिसकर्मियों का एक घेरा बनाया गया था। ताकि, कोई हेलीकॉप्टर तक न पहुंच सके। लेकिन, उत्साहित कार्यकर्ता इस रस्सी के घेरे को तोड़ते हुए हेलीकॉप्टर तक जा पहुंचे। इसके लिए उन्होंने वहां खड़ी पुलिस को भी धक्का दे दिया।

देखते ही देखते वहां पर अव्यवस्थाओं का माहौल बन गया। उस वक्त तक हेलीकॉप्टर के दोनों रोटर चल रहे थे। ऐसे में कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था। इस मामले में एसपी सिटी सरिता डोबाल ने एसएसपी अजय सिंह को अपनी रिपोर्ट सौंपी थी।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि एसपी सिटी की इस रिपोर्ट के आधार पर घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं। विस्तृत जांच के बाद यदि किसी की लापरवाही इसमें सामने आती है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच की जाएगी।

Related posts

उत्तराखंड में पहली बार बन रही महिला नीति, ड्राफ्ट हुआ तैयार, आधी आबादी मांगे आधा अधिकार

doonprimenews

उत्तराखंड में भी वंदे भारत ट्रेन चलाने की तैयारी, देहरादून से काठगोदाम के बीच प्रोजेक्ट पर काम हुआ शुरू, जून के अंत तक आएगा डिजाइन

doonprimenews

एक बार रिश्ते हुए फिर शर्मसार, पोते ने किया 82साल की दादी के साथ ऐसा काम सुनकर आप भी रह जायेंगे दंग

doonprimenews

Leave a Comment