Doon Prime News
uttarakhand

प्रेमी के लिए छोड़ा दिया अपना परिवार, लिवइन रिलेशन में रहने लगी थी लड़की, पार्टनर ने मार डाला जान से।

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है उत्तराखंड की रहने वाली एक युवती को दूसरे धर्म के युवक से प्यार करने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। युवती ने प्रेमी के लिए अपना परिवार तक छोड़ दिया था, वो छह साल तक उसके साथ लिवइन में रही, लेकिन युवक दगाबाज निकला। उसने गला दबाकर युवती की हत्या कर दी। इतना ही नहीं अपनी बहन और भाई के साथ मिलकर युवती की लाश को घर से 19 किलोमीटर दूर फेंक आया।

वहीं,आरोपी लिवइन पार्टनर और उसके सभी साथी अब पुलिस की गिरफ्त में हैं। मामला उत्तर-पूर्वी दिल्ली के करावलनगर इलाके का है। 12 अप्रैल को यहां शिव विहार इलाके में एक युवती की लाश मिली थी। युवती के शरीर पर चोट के निशान थे। पोस्टमार्टम में पता चला कि युवती की हत्या गला घोंटकर की गई थी। उसकी पहचान मिराजपुर, उत्तराखंड की रहने वाली 25 साल की रोहिना नाज उर्फ माही के रूप में हुई। माही बागपत के रहने वाले विनीत पंवार के साथ लिवइन रिलेशनशिप में रह रही थी।

पुलिस द्वारा बताया जा रहा है कि 12 अप्रैल को विनीत ने युवती की हत्या कर दी। इसमें विनीत के भाई मनीष ने भी उसका साथ दिया। हत्या के बाद दोनों ने लाश को कई घंटे तक बेड में छिपाकर रखा। आरोपी विनीत साल 2017 में बागपत में हत्या के मामले में भी शामिल रहा था। वहीं, नवंबर 2022 में पैरोल पर बाहर आया था। 15 अप्रैल को पुलिस ने इस मामले में विनीत की बहन और दो अन्य आरोपियों को पकड़ा था, लेकिन विनीत पुलिस को लगातार चकमा देता रहा।

यह भी पढ़ें – *यहां देर रात नदी में गिरी कार, हादसे में वाहन चालक की मौके पर ही मौत, सूचना मिलते ही पहुंची एसडीआरएफ टीम।*

आपको बता दें कि सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी को उत्तर पूर्वी दिल्ली के लोनी गोल चक्कर से गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह माही को उत्तराखंड में मिला था। बाद में दोनों की दोस्ती हो गई। माही विनीत के साथ रहने के लिए दिल्ली आ गई, जिसके बाद दोनों फर्श बाजार में रहने लगे। विनीत ने बताया कि माही उस पर शादी का दबाव बना रही थी, लेकिन विनीत के परिवार वाले इसके खिलाफ थे। यही वजह है कि 12 अप्रैल को उसने माही की हत्या कर दी। हत्या के सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं।

Related posts

मौसम विभाग का दावा,8-10डिग्री तक तापमान में होगी वृद्धि, फरवरी में ही होगा अप्रैल जैसी गर्मी का एहसास

doonprimenews

बीजेपी को लगा बड़ा झटका, अब ये नेता कांग्रेस में हुआ शामिल

doonprimenews

Lok Sabha Election 2024: उत्‍तराखंड में ‘करो या मरो’ के अंदाज में लड़ेगी कांग्रेस, भाजपा की काट को पहली बार उठाया ये कदम

doonprimenews

Leave a Comment