Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड से सनसनी खेज खबर आई सामने, किसी बात को लेकर हुए झगडे में पति ने की पत्नी को उतारा मौत के घाट

farmer leader Mahal Singh

उत्तराखंड से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की ट्रांजिट कैंप में पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने खुद को भी मारने की कोशिश। जिसके तुरंत बाद इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने पहुंचकर पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। आपको बता दे की पति को गिरफ्तार कर उसके इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल भेजा गया है। वही बताया जा रहा है की राजस्थान के आजाद नगर में जिला बरेली निवासी Shishupal पिछले कई सालों से पत्नी Rinki और एक बच्चे के साथ रहता है।

आपको बता दे की Shishupal Sidcul की Voltas Company में नौकरी करता है। वही, पड़ोसियों द्वारा बताया गया की बीती रात Shishupal और पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। जिसके बाद उनके बच्चे की रोने की आवाज आई तो पड़ोसी दरवाजा खोल कर अंदर घुसे। जिसके बाद पड़ोसियों ने देखा की उसकी पत्नी मृत अवस्था में पड़ी थी और Shishupal भी बेहोश था। फ़िलहाल, पुलिस शिशुपाल को हिरासत में लेकर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Related posts

धरना प्रदर्शन :उत्तराखंड परिवहन निगम की बसों का संचालन रहा ठप, यात्रियों को हुई भारी असुविधा लेकिन फिर भी नहीं खुली प्रबंधन और सरकार की नींद

doonprimenews

Water Crisis: उत्‍तराखंड में बुरा हाल, गर्मियों से पहले ही पानी की किल्लत, लोग हुए परेशान

doonprimenews

शराब के शौकीन हो जाए सावधान शराब खरीदने के चक्कर में युवक को लगा 50 हजार से ऊपर का चूना

doonprimenews

Leave a Comment