Doon Prime News
uttarakhand

रुड़की पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता छापा मारकर किया स्पा सेंटर का खुलासा, 11 लोगो को लिया हिरासत में

स्पा सेंटर

एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसके मुताबिक पर देश भर में स्पा सेंटर के नाम पर अनैतिक कार्य किए जा रहे हैं। इससे पहले देहरादून, हल्द्वानी और ऊधमसिंह नगर जिले के कई स्पा सेंटरों मे सैक्स रैकेट पकड़े गए हैं। अब कोतवाली रुड़की पुलिस ने सिविल लाइंस में चल रहे एक स्पा सेंटर पर छापा मारा। पुलिस ने इस स्पा सेंटर से 11 लोगों को अपनी हिरासत में लिया। जिसमें 6 युवतिया भी शामिल है, जिसमें एक व्यक्ति निजी बैंक का प्रबंधक भी हैं। स्पा संचालक के खिलाफ़ भी कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली रुड़की के सिविल लाइंस में प्रेम मंदिर के पास एक स्पा सेंटर चलाया जा रहा था। उसके आसपास के लोगो ने स्पा सेंटर में अनैतिक कार्य होने की आशंका जताते हुए पुलिस को शिकायत की थी। शिकायत के बाद कोतवाली रुड़की वरीष्ठ उप निरीक्षक केदार सिंह चौहान ने पुलिस टीम के साथ गुरुवार शाम को एक स्पा सेंटर पर छापा मारा। पुलिस टीम में महिला दरोगा और महिला कांस्टेबल भी शामिल थी।

यह भी पढ़े – यहां हुआ दर्दनाक हादसा,बाइक व कार में आमने-सामने की भिड़ंत,बाइक सवार युवक ने मौके पर तोड़ा दम।

पुलिस टीम ने मौके से 11 लोगों को अपनी हिरासत में लिया, जिनमें 6 युवतियों शामिल हैं। जिसमें एक निजी बैंक का प्रबंधक है। हिरासत में लिए गए आरोपियों से पूछ्ताछ की जा रही है। एसएसआई केदार सिंह चौहान ने बताया कि स्पा सेंटर को लेकर कोई लाइसेंस आदि है या नहीं, इस बारे में भी जांच पड़ताल की जा रही है। स्पा सेंटर के मालिक के खिलाफ़ भी कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

Teacher’s Transfers update : उत्तराखंड में शिक्षकों के ट्रांसफर को लेकर बड़ा अपडेट, शिक्षा विभाग ने जारी किया ये आदेश

doonprimenews

हरियाणा का शातिर आपराधि दून पुलिस ने किया गिरफ्तार , घटना में लूटी गई मुल्यवान ज्वैलरी की शत प्रतिशत रिकवरी

doonprimenews

Uttarakhand :श्रीनगर डैम से करीब तीन हजार क्यूसेक अतिरिक्त छोड़ा पानी,ऋषिकेश -हरिद्वार में खतरे के निशान पर बह रही गंगा

doonprimenews

Leave a Comment