Doon Prime News
uttarakhand dehradun

हरियाणा का शातिर आपराधि दून पुलिस ने किया गिरफ्तार , घटना में लूटी गई मुल्यवान ज्वैलरी की शत प्रतिशत रिकवरी

दिनांक 20/03/2024 श्रीमति संगीता गुप्ता पत्नी श्री विपिन कुमार गुप्ता निवासी निकट सिनर्जी हॉस्पिटल देहरादून ने थाना प्रेमनगर पर एक प्रार्थना पत्र दिया गया कि अभियुक्त विकास व उसके साथी द्वारा वादिनी के पति विपिन कुमार पर हमला कर उनके पहने हुए सोने के आभूषण छीन कर भाग गए। वादिनी की तहरीर के आधार पर तत्काल थाना प्रेमनगर पर मु0अ0सं0- 55/2024 धारा 394 भादवि पंजीकृत कर विवेचना उ0नि0 प्रवीण सैनी के सुपुर्द की गयी।

घटना की गंभीरता के दृष्टिगत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा अभियोग के शीघ्र अनावरण हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये, जिस पर थाना प्रेमनगर पर अलग अलग पुलिस टीमें गठित की गयी ।

पुलिस टीम द्वारा की गयी कार्यवाहीः

गठित पुलिस टीमो द्वारा घटना से पूर्व व घटना के पश्चात विभिन्न स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया गया, जिसमे घटना में दो अभियुक्तों का शामिल होना प्रकाश में आया। जिस पर पुलिस टीम द्वारा पूर्व में दिनांक 06-04-2024 को मुखबिर की सूचना पर घटना में शामिल 01 अभियुक्त विकास धीमान पुत्र अनिल धीमान को घटना में लूटी गई एक अंगूठी, 32,800/- रुपए तथा 01 अवैध चाकू के साथ गिरफ्तार किया गया था, अभियुक्त से पूछताछ में घटना के मास्टर माइंड मुख्य अभियुक्त अनित उर्फ़ नित्ता का नाम प्रकाश में आया था, जिसकी गिरफ्तारी हेतु थानाध्यक्ष प्रेमनगर द्वारा 02 टीमों का गठन किया गया, जिनके द्वारा अभियुक्त के संबंध में गोपनीय रूप से जानकारी एकत्रित करते हुए आज दिनांक 9-04-2024 को मुखबिर की सूचना पर लूट की घटना में फरार अभियुक्त अनित उर्फ़ नित्ता को घटना में लूटी गई शत प्रतिशत ज्वैलरी के साथ गिरफ्तार किया गया, जिसके कब्ज़े से घटना में प्रयुक्त 01 तमंचा 315 बोर मय 01 कारतूस बरामद हुआ। अभियुक्त को मा0 न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

यह भी पढे – Haridwar:पूर्व सीएम हरीश रावत ने भाजपा सरकार पर किया तीखा वार बोले “…..में भाजपा वालों को महारत हासिल, कहां गए 10 करोड़ रोजगार पाने वाले युवा”

नाम पता गिरफ्तार अभियुक्त

अनित उर्फ़ नित्ता पुत्र सुरेंदर निवासी ग्राम टापू माज़री थाना बुड़िया, जिला यमुनानगर, हरियाणा

बरामदगी का विवरण
1- घटना में लूटी गई ज्वैलरी अनुमानित कीमत 15 लाख रुपये
2- 01 तमंचा 315 बोर मय 01 कारतूस

पुलिस टीम
1- उ0नि0 गिरीश नेगी, थानाध्यक्ष प्रेमनगर
2- व0उ0नि0 प्रमोद खुगशाल, थाना प्रेमनगर
3- उ0नि0 प्रवीण सैनी
4- हे0का0 परविंदर
5- हे0का0 धर्मेंदर
6- कानि0 अमरेंदर
7- कानि0 किरण (SOG CITY)

Related posts

मरीज को बेहोश किए बिना विशेषज्ञों ने बदल दिया दिल का वाल्व, देखता रहा मरीज

doonprimenews

Uttarakhand :2030तक प्रदेश में नहीं गहराएगा बिजली का संकट , सोमवार को दिल्ली में हुई बैठक, लांग टर्म एनर्जी पर हुई चर्चा

doonprimenews

Big breaking :ऋषिकेश के एक होटल में मिली प्रेमी जोड़े की लाश, पुलिस कर रही हैं जांच

doonprimenews

Leave a Comment