Doon Prime News
uttarakhand

Rishikesh :नटराज चौक से 1 किमी आगे जंगल में मिला 13दिन से लापता युवती का अधजला शव,प्रेमी गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

बड़ी खबर करीब 13 दिनों से घर से लापता चल रही युवती का जंगल में जला हुआ शव मिला है। पुलिस ने युवती के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। उस पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया गया है। ढालवाला निवासी विनीता भंडारी (21) पुत्री महावीर सिंह भंडारी चार दिसंबर से लापता थी।


बता दें की पिता ने थाना मुनि की रेती में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। सीसीटीवी फुटेज की जांच के दौरान विनीता चार दिसंबर को 11 बजकर आठ मिनट पर नटराज चौक के पास अकेले देहरादून की ओर जाती देखी गई थी। उसके हाथ में थैला भी था। उसके बाद करीब 11 बजकर 32 मिनट पर विनीता का मोबाइल बंद हो गया था। अंतिम लोकेशन और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस विनीता को इसी क्षेत्र में ढूंढ रही थी।

यह भी पढ़े -*Uttarakhand :23दिसंबर को उत्तराखंड आएंगे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़,गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय के वेद विज्ञान और संस्कृति महाकुंभ में होंगे शामिल*


दरअसल,पुलिस को नटराज चौक से करीब एक किमी आगे देहरादून रोड पर हाईवे से लगे जंगल में 200 मीटर अंदर अधजला शव मिला। उसकी शिनाख्त के बाद उसके प्रेमी मानीवाला निवासी अर्जुन रावत को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Related posts

Kedarnath yatra के दौरान साधु संत कर रहे सराहनीय कार्य, यात्रियों को गंदगी खुद कर रहे साफ

doonprimenews

Lok Sabha Election 2024 : लगातार घट रहा उत्तराखंड कांग्रेस का कुनबा, कैसे लगेगी नैय्या पार ?

doonprimenews

23अक्टूबर को पीएम मोदी का उत्तराखंड दौरा, छोटी दिवाली पर कर सकते हैं केदारनाथ धाम के दर्शन

doonprimenews

Leave a Comment