Doon Prime News
uttarakhand

Rishikesh :नरेंद्र नगर से बाईपास मार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हुई कार, व्यापारी समेत दो व्यक्तियों की हुई मौत,SDRF ने चलाया सर्चिंग अभियान

खबर उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा हुआ। यहां रानीपोखरी (डांडी ) से नरेंद्र नगर जाने वाले बाईपास मार्ग पर बीती रात्रि एक कार गहरी खाई में गिर गई। जिसमें सवार दो व्यक्तियों की मौत हो गई। दोनों लोग डोईवाला के रहने वाले थे।


जी हाँ,पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार रात्रि करीब 7:00 बजे नरेंद्र नगर से बाईपास मार्ग पर एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम को नरेंद्र नगर से करीब चार किलोमीटर आगे सड़क से वाहन के खाई में गिरने के निशान मिले।


बता दें की एसडीआरएफ की टीम ने खाई में उतरकर सर्चिंग अभियान शुरू किया, जहां एक व्यक्ति गंभीर अवस्था में बाहर निकाला गया। जिसकी पहचान सुशील रावत (68 वर्ष) निवासी भानियावाला डोईवाला के रूप में की गई। देर रात उसे हिमालयन हॉस्पिटल जौलीग्रांट में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान सुशील रावत ने दम तोड़ दिया।


दरअसल,एसडीआरएफ ने देर रात तक खाई में बचाव व तलाशी अभियान चलाया मगर, वाहन का कुछ पता नहीं चल पाया। इसके बाद गुरुवार की सुबह फिर से यहां सर्चिंग अभियान चलाया गया। कड़ी मशक्कत के बाद एसडीआरएफ की टीम झाड़ियों में फंसी सेलेरियो कार तक पहुंच पाई।


वहीं कार में एक व्यक्ति मृत अवस्था में मिला, जिसकी पहचान संजय बजाज (56 वर्ष) स्व. तिलक राज बजाज निवासी डोईवाला के रूप में की गई। दुर्घटनाग्रस्त कार में कानपुर निवासी राजेंद्र कुशवाहा नाम के एक अन्य व्यक्ति के कागजात मिले, जिससे यह आशंका जताई जा रही थी कि संभवत: वह भी इस कार में सवार रहा हो।


पुलिस व एसडीआरएफ ने फिर से खाई में सर्चिंग शुरू की। इसी बीच पता चला कि राजेंद्र कुशवाहा कानपुर में सकुशल है और वह इस कार में सवार नहीं थे। एसडीआरएफ के प्रभारी निरीक्षक रविंद्र सजवाण ने बताया कि खाई से मृत अवस्था में मिले संजय बजाज के शव को पोस्टमार्टम के लिए श्रीदेव सुमन राजकीय चिकित्सालय नरेंद्र नगर भेज दिया गया है।

यह भी पढ़े -*Uttarakhand:पुलिस मुख्यालय ने नौ सीओ समेत आर्म्ड पुलिस के 22 इंस्पेक्टरों का किया ट्रांसफर, यहाँ देखें पूरी लिस्ट*


मृतक संजय बजाज के भाई मनदीप बजाज ने बताया कि उनका भाई संजय बजाज बुधवार की सुबह 11:00 बजे घर से निकला था। संभावित नरेंद्र नगर से देर सायं घर लौटते समय उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। संजय बजाज डोईवाला में साइकिल स्टोर का संचालन करते थे। वह लाइंस क्लब के भी सदस्य रहे हैं। वहीं मृतक सुशील रावत डोईवाला चीनी मिल से सेवानिवृत्त हैं, जो वर्तमान में जीवन बीमा का काम देखते थे। दुर्घटना की सूचना से क्षेत्र में शोक व्याप्त है।

Related posts

संदिग्ध परिस्थितियों में बाघ का शव मिलने से वन विभाग में हड़कंप

doonprimenews

Uttarakhand UCC Bill: आज पारित हो सकता है यूसीसी विधेयक, विधानसभा पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

doonprimenews

Uttarakhand:प्रदेश के 256निजी स्कूलों में शिक्षा विभाग का छापा,22स्कूलों को दिए गए नोटिस,एनसीईआरटी के बजाए लगाई गई थी महंगी किताबें

doonprimenews

Leave a Comment