Doon Prime News
uttarakhand

Rishikesh Accident News- ऋषिकेश की चीला रेंज (Chilla Range) में नए वाहन के ट्रायल के हादसे बाद अब वाहन कंपनी और चालक पर मुकदमा किया गया दर्ज, वार्डन की तलाश जारी

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर आ रही है सामने. जहां हम आपको सूत्रों के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि ऋषिकेश (Rishikesh) की चीला रेंज (Chilla Range) में नए वाहन के ट्रायल के दौरान हुए हादसे बाद अब Vehicle Company और चालक पर मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, हादसे के बाद से नहर में डूबकर लापता वार्डन की तलाश जारी है।

जानकारी के अनुसार आपको बता दे की मंगलवार (Tuesday) देर रात Forest Officer Gauhari Range Rajaji Tiger Reserve Rajesh Chandra Joshi की लिखित तहरीर पर Police Station Laxman Jhula में आसका (Asaka) व प्रवेग कंपनी (Praveg Company) के Manager व Driver Ashwini Beej के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। वहीं, वार्डन की तलाश में SDRF की टीम लगातार Search Operation चला रही है, लेकिन तीसरे दिन भी कोई सुराग नहीं मिला।

बता दें कि Rajaji Administration को ये Vehicle Patrolling व जानवरों (Animals) के रेस्क्यू के लिए मिला था। ट्रायल के लिए वाहन में Wildlife Warden Alok, Forest Range Officer Shailesh Ghildiyal, Park Range Officer Pramod Dhyani, Doctor Rakesh Nautiyal. के अलावा Kulraj Singh, Himanshu Gosai, Saif Ali Khan, Ankush, Amit Semwal व Ashwin Biju सवार थे। वाहन चीला रेंज (Chilla Range) से ऋषिकेश (Rishikesh) की ओर जा रहा था।

वही, Chilla Power Station से कुछ आगे जाकर अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया और बाद में Chilla Shakti Canal के पैराफिट से जा टकराया। दुर्घटना में कुछ लोग छिटक कर खाई में जा गिरे। वहीं, वाहन में सवार Wildlife Guardian Alokiya Canal में जा गिरीं। जिसके तुरंत बाद वाहन के पीछे चल रहे एक अन्य वाहन में सवार लोगों ने इसकी सूचना Police व Park Administration को दी। साथ ही रेस्क्यू भी शुरू किया।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि मौके पर पहुंची Police व Forest Department के कर्मचारियों ने घायलों को खाई से निकाल कर उपचार के लिए एम्स (AIIMS) पहुंचाया। हालांकि, जहां चिकित्सकों ने Shailesh Ghildiyal (Range Officer), Pramod Dhyani (Deputy Ranger), Saif Ali Khan पुत्र Khalil ul Rehman, Kulraj Singh को मृत घोषित कर दिया। वहीं, Himanshu Gosai पुत्र Govind Singh (driver), Rakesh Nautiyal, Ankush, Amit Semwal (driver), Ashwin Biju (24 years) (driver) घायल हैं।

Related posts

बड़ी खबर: नौकरी के नाम पर ठगी को देते थे अंजाम, मुंबई की अभिनेत्री रिविका मनी भी शामिल।

doonprimenews

प्रदेश में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है एक बार फिर आए 102 नए मामले

doonprimenews

बीजेपी नेता यशपाल बेनाम ने बेटी की शादी को लेकर लिया ये बड़ा फैसला , मुस्लिम युवक संग शादी को लेकर मच रहा बवाल

doonprimenews

Leave a Comment