Doon Prime News
uttarakhand

प्रदेश में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है एक बार फिर आए 102 नए मामले

खबर उत्तराखंड में कोरोना मरीजों से संबंधित है। प्रदेश में आए दिन कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी आने की वजह बढ़ोतरी होती जा रही है। जहां तक रोजाना संक्रमण की अगर बात करें तो 50 संक्रमण के मामले आया करते थे। लेकिन पिछले 24 घंटे में मानो उत्तराखंड में कोरोना का बम फूट पड़ा हो।पिछले 24 घंटों में उत्तराखंड में 102 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं ।उत्तराखंड सरकार और स्वास्थ्य विभाग दोनों की चिंताएं बढ़ चुकी है क्योंकि एक ओर जहां प्रदेश में चार धाम यात्रा चल रही है तो वही 14 तारीख से कावड़ यात्रा भी शुरू होने वाली है।

यह भी पढ़े –लड़कियों के 2गुटों के बीच हुई लड़ाई, लोगों ने देख खूब लगाए ठहाके वीडियो भी बनाई*
यदि ऐसे ही कोरोनावायरस के मामले तेजी से आते रहे तो सरकार को एक बार फिर कुछ चीजों में रोक लगानी पड़ेगी ।जिसमें चार धाम यात्रा और कावड़ यात्रा भी शामिल हो सकती है। आपको बता दें कि प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में देहरादून में 51 मामले सामने आए हैं तो नैनीताल में 15 और हरिद्वार जिले में 14 मामले सामने आए हैं। पिछले 24 घंटे में 102 नए कोरोनावायरस के मामले मिलने के बाद प्रदेश में कुल सब संक्रमित मरीजों की संख्या 372 हो गई है।

Related posts

Breaking News :- हरिद्वार ग्रामीण से अनुपमा रावत जीती, गदरपुर से अरविंद पांडे जीते, , यशपाल भी जीते, हरीश रावत हारे ।

doonprimenews

यहाँ हुआ बड़ा हादसा, सड़क किनारे खड़ा एक डंपर खाई में जा गिरा

doonprimenews

जोशीमठ के आपदा प्रभावितों की जुबानी, मौसम की मेहरबानी,न बरसे वर्षा का पानी…..प्रभावित कर रहे हैं भगवान से प्रार्थना,नृसिंह मंदिर में हुआ यज्ञ

doonprimenews

Leave a Comment