Doon Prime News
uttarakhand dehradun

दून विहार में हुई बारिश के कारण 8 परिवारों के घर क्षतिग्रस्त, कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने तुरंत प्रदान की आर्थिक सहायता

दून विहार में हुई बारिश के कारण 8 परिवारों के घर क्षतिग्रस्त हो गए. रात एक बजे से शुरू हुई बारिश ने कई घंटों तक रुकने का नाम नहीं लिया. इस कारण इलाके में जलभराव हो गया और कई घरों में पानी घुस गया. पानी के कारण लोगों को घरों से बाहर निकलना पड़ा.

वही पार्षद संजय नौटियाल ने कहा कि पीड़ित परिवारों को रात में ही दूसरी जगह शिफ्ट किया गया. माननीय मंत्री श्री गणेश जोशी जी ने तुरंत 11-11 हजार की आर्थिक सहायता प्रदान की. उन्होंने मौके पर भोजन, पानी, राशन और रहने के लिए व्यवस्था भी करवाई. उन्होंने पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया.

मौके से 2 गाय और एक बछड़ा भी निकला गया. मौके पर नगर आयुक्त श्री मनुज गोयल, SDM सदर, अपर तहसीलदार, पटवारी और PWD सिंचाई विभाग के अधिकारी मौजूद रहे.

माननीय मंत्री श्री गणेश जोशी जी ने कहा कि सरकार पीड़ित परिवारों के साथ है और उन्हें हर संभव मदद दी जाएगी. उन्होंने कहा कि जल्द ही नए घरों का निर्माण किया जाएगा. उन्होंने लोगों से भी अपील की कि वे बारिश के मौसम में सावधान रहें और घरों को मरम्मत कराएं.

दून विहार में हुई बारिश एक दुर्घटना थी. लेकिन इस घटना से लोगों को यह पता चल गया है कि बारिश के मौसम में सावधानी बरतना कितना जरूरी है. लोगों को चाहिए कि वे अपने घरों को मरम्मत कराएं और बारिश के मौसम में घरों से बाहर निकलने से बचें.

Related posts

Uttarakhand Breaking- नौकरी की तलाश कर रहे युवकों के लिए आई खुशखबरी, जल्द होगी इतने नर्सिंग अधिकारियों के पदों पर भर्ती

doonprimenews

सहारनपुर से आए किसानों के साथ भाजपाइयों की हुई झड़प,मची अफरा तफरी,दोनों पक्षों के चार लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में

doonprimenews

Breaking News- देहरादून एयरपोर्ट (Dehradun Airport) पर तस्करी का पहला मामला आया सामने, प्राइवेट पार्ट में आधा किलो सोना छिपाकर ला रहा था व्यक्ति

doonprimenews

Leave a Comment