Doon Prime News
uttarakhand

मुनिकीरेती के पीडब्लूडी चौराहे पर फिर ट्रक पलटा, कुछ महीने पहले इसी जगह पर हादसे में हुई थी एक मौत।

ऋषिकेश: मुनिकीरेती के खारास्त्रोत पीडब्लूडी चौराहे के पास एक बार फिर एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा। हादसे में ड्राइवर और कंडक्टर घायल हो गए। गनीमत यह रही कि रात होने के वजह से ट्रैफिक नहीं था, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।कुछ महीने पहले भी इसी जगह पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया था। इसकी चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। 

यह भी पढ़े :-विकासनगर: पिकनिक मनाने आए दो उत्तराखंड के युवक यमुना में नहाते समय गहरे पानी में डूबने से दो की मौत,

मुनिकीरेती के खारास्त्रोत पीडब्ल्यूडी के चौराहे पर शनिवार देर रात भद्रकाली की ओर से आ रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर तिराहा पार कर सामने दीवार में जा घुसा। इस दौरान तेज धमाका सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए।थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक के अंदर से ड्राइवर गुरदेव सिंह निवासी श्यामपुर हरिद्वार और उसके हेल्पर गुरु चरण निवासी वीरभद्र ऋषिकेश को बाहर निकाला।

दोनों को मामूली चोटें आईं और उन्हें मौके पर ही प्राथमिक उपचार दिया गया। यहां पलटे ट्रक को किसी तरह मौके से हटाकर यातायात सामान्य किया गया।।

जिस PWD चौराहे पर ये हादसा हुआ वो बेहद व्यस्त चौराहा है. यहां वाहनों की आवाजाही रहती है और लोग वाहनों के इंतजार में खड़े रहते हैं। यदि यह हादसा दिन के समय होता तो बड़ा हादसा हो सकता था। कुछ महीने पहले यहां एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया था. इसकी चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि यहां खड़ी कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं।

Related posts

देहरादून : हड़ताल के बाद टमाटर के दाम आसमान पर

doonprimenews

LT भर्ती परीक्षा घोटाले का आखिरी ‘मुन्ना भाई’ बरेली से गिरफ्तार, 5 हजार का था इनाम

doonprimenews

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जोशीमठ में राहत कार्यों को लेकर आज अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक, जाने आज के पांच बड़े अपडेट

doonprimenews

Leave a Comment