Doon Prime News
crime

छत्तीसगढ़ में 8 साल की बच्ची से उसके ही नाबालिग चाचा ने किया दुष्कर्म।

शिक्षक

छत्तीसगढ़ के कोरबा में 8 साल की बच्ची से उसके ही नाबालिग चाचा ने किया दुष्कर्म। बच्ची मवेशी चराने के लिए गई थी। लौटकर घर आई तो खून से लथपथ और कपड़े फटे हुए थे। इस पर परिजनों को घटना का पता चला इसके बाद बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है मामला बांगो थाना क्षेत्र का है अस्पताल पुलिस चौकी ने मेहमूद तैयार कर संबंधित थाने को भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक बाघों क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युवक की तीन बेटियां हैं। शनिवार को दो बेटियां घर में थीं, जबकि सबसे छोटी 8 साल की बेटी मवेशी चराने के लिए जंगल में गई थी। बच्ची के पड़ोस में ही 16 साल का नाबालिग रहता है, जो उसे भतीजी बोलता है। आरोप है कि मवेशी चराने के दौरान नाबालिग चाचा ने बच्ची से दुष्कर्म किया। बच्ची जब घर लौटी तो काफी डरी, सहमी हुई और चुपचाप बैठी थी।

यह भी पढ़े – Shah Rukh Khan Movie- शाहरुख खान पर लगा चोरी करने का आरोप, इस फिल्म पर छाए संकट के बादल!

माता पिता शाम को खेत से घर पहुंचे तो उन्होंने बच्ची के कपड़े फटे और खून में सने हुए देखे। इस पर परिजनों को अंदेशा हुआ। उन्होंने पूछा तो काफी देर बाद हिम्मत कर बच्ची ने घटना की जानकारी दी। बच्ची की हालत देख परिजन उसे दायर की मदद से बागो पास था। केंद्र ले गए जहाँ उसकी हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने रात करीब 1:00 बजे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इसके बाद से बच्ची का उपचार जारी है।

Related posts

UP Crime: भतीजे-बहू का गला रेतने के बाद हाथ-पैर धोकर सो गया चाचा, सुबह उठकर खुद बुलाई पुलिस, इसके बाद।

doonprimenews

हरिद्वार पुलिस ने हासिल की बड़ी कमियाबी, इंजमाम –उल –हक आया पुलिस की गिरफ्त में । 36 घंटे में चोरी की घटना का बड़ा खुलासा । क्या है पूरी खबर ?

doonprimenews

Crime News- दो युवकों ने मिलकर 17 साल के लड़के के साथ किया कुकर्म, पीट-पीट कर किया बुरा हाल, किसी को बताने पर जान से मारने की दी धमकी

doonprimenews

Leave a Comment