Doon Prime News
almora bageswar champawat dehradun haridwar nainital pithoragarh udhamsinghnagar uttarakhand

सेल्फी लेना पड़ा महंगा, यहां उत्तर प्रदेश के तीन दोस्त सेल्फी लेने के चक्कर में गंगा नदी में बह गए

सेल्फी लेना पड़ा महंगा, यहां उत्तर प्रदेश के तीन दोस्त सेल्फी लेने के चक्कर में गंगा नदी में बह गए

आजकल सोशल मीडिया का जमाना हमारी आम जिंदगी पर इस तरह हावी हो गया है की हमें अपनी जिंदगी का भी ध्यान नहीं रहता। खासकर आजकल के युवा सोशल मीडिया पर इस तरह से आकर्षित हो चुके हैं कि सही गलत होनी अनहोनी इनका जरा भी ख्याल नहीं है। एक ताजा खबर हरिद्वार जिले के रुड़की में सोनाली पार्क के पास गंगा नहर किनारे selfi ले रहे उत्तर प्रदेश के 3 युवक गंगा नहर में बह गए। इस बीच मौके पर पहुंचे constable ने किसी तरह से एक युवक को बाहर निकाल लिया, जबकि अन्य की तलाश जारी है। बता दें कि डूबने वाले युवक सहारनपुर के रहने वाले हैं। Civil line कोतवाली पुलिस के मुताबिक मोहित आहूजा उसका भाई रोहित आहूजा पुत्र राकेश निवासी सुभाष नगर अम्बाला रोड जिला जिला सहारनपुर (उप्र) अपने एक दोस्त मोहित सचदेवा निवासी सुभाषनगर (सहारनपुर) के साथ Roorkee आए थे। मोहित आहूजा की रुड़की में रिश्तेदारी है। मंगलवार की सुबह तीनों युवक गंग नहर किनारे सोलानी पार्क पर selfie ले रहे थे । इसी दौरान अचानक ही selfie लेते समय मोहित आहूजा का पांव फिसल गया और वो गंग नहर में गिर पड़ा।उसे बचाने के लिए मोहित सचदेवा भी गंगा नहर में कूद गया। दोनों ही युवक गंगा नहर में डूबने लगे।

यह भी पढ़े : बड़ी खबर- अब शहनाज गिल जाएगी एकता कपूर के ‘लॉक अप’ में !

उन्हें बचाने के लिए रोहित आहूजा भी गंगा नहर में कूद गया, लेकिन वह भी डूबने लगा। रोहित ने गंगा नहर किनारे झाड़ियां पकड़ ली और चिल्लाना शुरू कर दिया। इसी बीच वहां पर morning walk कर रहे civil line कोतवाली के कांस्टेबल रघुवीर सिंह ने रोहित के चिल्लाने की आवाज सुनी तो वे मौके पर पहुंचे।उन्होंने कुछ व्यक्तियों की मदद से रोहित को गंग नहर से बाहर निकाला, जबकि मोहित आहूजा और मोहित सचदेवा गंग नहर में डूबकर लापता हो गए। पुलिस की टीम दोनों युवकों की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक उनका कोई पता नहीं चल पाया है। Civil line कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान के मुताबिक दोनों युवक अपने दोस्त के साथ Roorkee के एक रिश्तेदारी में आए थे, लेकिन सोलानी पार्क के पास वह सेल्फी लेने के लिए पहुंच गए। इसी दौरान हादसा हुआ। उन्होंने बताया कि युवकों की तलाश के लिए जल पुलिस के गोताखोर लगाए गए है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Breaking news- Pushkar Singh Dhami ,कर्नल कोठियाल, हरीश रावत की हुई हार।

doonprimenews

बिजली के प्रोजेक्ट लगाने पड़ेंगे महंगे , बिजली के दामों में भी होगी बढ़ोतरी , 13 जून को की जाएगी जनसुनवाई

doonprimenews

देहरादून से चाइना बॉर्डर तक बनेंगी दो सड़के , मिली मंजूरी

doonprimenews

Leave a Comment