Doon Prime News
uttarakhand

हाकम सिंह (Hakam Singh) के तीन भवनों को खाली करने के दिए आदेश, अगर निर्धारित समय पर भवन नहीं किया खाली तो प्रशासन करेगा ध्वस्त

Hakam Singh

जेल में बंद Hakam Singh की मुसीबतें नहीं हो रही कम। बता दे की रिजॉर्ट जमीदोज होने के बाद अब प्रशासन द्वारा सरकारी भूमि पर बने Hakam Singh के तीन भवनों को खाली करने के आदेश जारी किए गए हैं। कहा जा रहा है की अगर निर्धारित समय पर भवन खाली नहीं किए गए तो प्रशासन ध्वस्त करेगा।

आपको तो पता ही है की बीते 4 October को Govind Wildlife Sanctuary द्वारा Forest Department की भूमि पर Hakam Singh द्वारा बनाए गए दो रिजॉर्ट ध्वस्त किए गए थे। अब Revenue Department द्वारा भी Hakam Singh के 3 भवनों को खाली करने के आदेश दिए गए हैं। उक्त तीनों भवन सरकारी भूमि पर बनाए गए हैं।

साथ ही वही SDM Jitendra Kumar द्वारा बताया गया कि Highcourt द्वारा निर्देश दिए गए थे कि यदि भवन संबंधित पक्ष की भूमि पर बनाए गए हैं तो कोई कार्रवाई न की जाए और यदि सरकारी भूमि पर हैं तो इन्हें ध्वस्त कर तोड़ने का खर्चा भी संबंधित पक्ष से लिया जाए। SDM Jitendra Kumar द्वारा बताया गया कि भवन सरकारी भूमि पर बनाए गए हैं। जिसको देखते हुए संबंधित पक्ष को खाली करने के आदेश जारी किए गए हैं।

Related posts

Uttarakhand News- अघोषित बिजली कटौती और मनमाने दरें वसूलने पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Former Chief Minister Harish Rawat) ने रखा मौन व्रत

doonprimenews

उत्तराखंड में बाहर से आनेवाले निजी और कमर्शियल वाहनों पर लगने जा रहा सेस , कैबिनेट की बैठक में जल्द ही रखा जाएगा ये प्रस्ताव .

doonprimenews

खाई में गिरा ट्रक, हादसे में एक की मौके पर ही मौत, एक की हालत गंभीर

doonprimenews

Leave a Comment